इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को यह सलाह और कहा- 'कोई तुमसे शादी नहीं करेग'
इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को यह सलाह और कहा- 'कोई तुमसे शादी नहीं करेग'
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सोफिया हयात ने सलमान खान को कुछ ऐसा काह दिया है जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि ऐसा पगली बार नहीं है सलमान खान को अक्सर ही सोफिया बुरा-भला कहती रहती है. ऐसे में कुछ समय पहले जब सलमान को जेल जाना पड़ा था और उसके बाद जब वह बाहर आ गए थे तब भी सोफिया ने कहा था "इन जरूरी कागजातों को जमा करने के बाद सलमान को जमानत मिली है.

अगर सबके पास इस तरह के पेपर हैं तो उन्हें कोर्ट जाने की कोई जरूरत नहीं है. सलमान ने इस बात को साबित कर दिया है कि हिंदुस्तान में न्याय से ज्यादा भ्रष्टाचार फैला हुआ है." आप सभी को बता दें कि जिस तस्वीर के साथ उन्होंने यह कैप्शन दिया था उसमे उन्होंने खूब सारे पैसे रखे थे. आप सभी को बता दें कि इसी के साथ उन्होंने तब यह लिखा था जब सलमान जेल गए थे "आखिर में आपको कर्मों का फल मिलता है. बहुत से लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है सलमान बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं. लेकिन मैं किसी से नहीं डरती हूं. मुझे खुशी है कि जो सलमान ने किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा."

आपको बता दें कि सोफिया बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकीं हैं. हाल ही में भी उन्होंने सलमान खान के बारे में ऐसी ऐसी बातें लिखी है कि पढ़कर आपको गुस्सा आ सकता है. उन्होंने सलमान खान की एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर लिखा है सलमान तुम्हे कवर आप होने की जरूरत है वार्ना कोई लड़की तुमसे शादी नहीं करेगी. इस दौरान उन्होंने hoe शब्द का उपयोग भी किया है जिसका मतलब बहुत गलत होता है. ऐसे में सोफिया इस पोस्ट से सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

ब्लैक एंड रेड में सेक्सी नजर आईं बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: शिल्पा शिंदे ने किया इन जोड़ीदारों का सपोर्ट, कहा -'सबसे स्ट्रांग है'

बिग बॉस 12: तो क्या सच में इस एक्ट्रेस पर है इस कंटेस्टेंट गन्दी नजर..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -