अंजना सिंह ने शेयर की बेटी के जन्मदिन की तस्वीरें, पोस्ट में लिखी यह बात
अंजना सिंह ने शेयर की बेटी के जन्मदिन की तस्वीरें, पोस्ट में लिखी यह बात
Share:

भोजपुरी कलाकार अंजना सिंह और यश कुमार की बेटी अदिति का 5वां बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया. सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. पापा यश कुमार ने भी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर प्यार भरा पोस्ट शेयर करके अपनी बेटी को जन्मदिन की ढेरसारी शुभकामनाएं दी है.भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजना सिंह अपनी बेटी के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अंजना कि बेटी अदिति का कल जन्मदिन था,जिसे उन्होंने अपने परिवार के सेलिब्रेट किया.

एक्ट्रेस प्रियंका का ये स्टाइलिश फोटो इंटरनेट पर हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैंस के लिए दोनो ने अपनी बेटी अदिति के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें अंजना अदिति के साथ केक कट करती हुई नजर आ रही हैं.अंजना सिंह के द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही हैं. अंजना सिंह के इस पोस्ट पर भोजपुरी सितारों समेत फैंस भी अदिति को बर्थडे विश कर रहे हैं.

अभिनेत्री रिया के इस लुक ने लोगों को बनाया दीवाना, यहां देखे फोटो

इसके अलावा यश कुमार ने अपनी बेटी अदिति के जन्मदिन पर प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बेटी के लिए लिखा,' 5वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं बिटिया रानी. आपको बेटी के रूप में पाकर मैं धन्य हो गया.'वही, यश कुमार आगे अपनी बेटी के लिए लिखते हैं,'महादेव से यही निवेदन है कि मेरी बिटिया के चेहरे पर मुस्कान हमेशा बनी रहे. आप सभी दोस्त भी बिटिया रानी को खूब ढेर सारा आशीर्वाद दें.'

अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुआ फिल्म 'पेंगुइन' का शानदार ट्रेलर

परिवार की मौजूदगी में इस एक्ट्रेस ने की अपने प्रेमी संग शादी

एक के बाद एक हिट फिल्मे देंगी अनुष्का, इस शख्स के साथ करेंगी काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -