परिवार की मौजूदगी में इस एक्ट्रेस ने की अपने प्रेमी संग शादी
परिवार की मौजूदगी में इस एक्ट्रेस ने की अपने प्रेमी संग शादी
Share:

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस मयूरी कतरी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा हो किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में एक खबर सामने आई है कि दो महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद शादियों की अनुमति देने के सरकार के फैसले से उन कई जोड़ों को राहत मिली है जिन्हें हाल ही में शादी करनी थी. इस लम्बी लिस्ट में कन्नड़ अभिनेत्री मयूरी कतरी (Mayuri Kyatari) का नाम शामिल हो गया है. अदाकारा मयूरी कतरी ने खुद शादी की जानकारी अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दी है. साउथ अभिनेत्री मयूरी कतरी ने अपने बचपन के दोस्त अर्जुन के साथ शादी की है. इस दौरान शादी में परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. मयूरी कतरी और अर्जुन की शादी बेंगलुरु के श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में हुई. शुक्रवार को शादी होने के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री मयूरी कतरी ने लिखा ‘हां मैं अब शादीशुदा हूं. 12 जून 2020 को मैंने 10 साल की दोस्ती को एक नया नाम दिया. मैं और मेरा परिवार इससे काफी खुश है. इस बारे में ज्यादा जानकरी जल्द आपने सामने होगी... .’ अभिनेत्री मयूरी कतरी ने शेयर किया हुआ शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा गया है. 


जानकारी के लिए हम बता दें कि वीडियो में आपने देखा होगा कि अभिनेत्री मयूरी कतरी पति अर्जुन के साथ ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं. मयूरी कतरी इस दौरान कढ़ाईदार ब्लाउज के साथ एक सफेद और चमकीले नारंगी साड़ी पहनी पहनी दिखाई दी वो वहीं अर्जुन रेशम की धोती और पगड़ी के साथ नजर आए. शादी समारोह के दौरान जोड़े एक दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दिया. वहीं इस बात का पता चला है कि कन्नड़ अभिनेत्री मयूरी कतरी (Mayuri Kyatari) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में आई फिल्म ‘कृष्णा लीला’ से की थी. इसके बाद वो इश्तकाम्या, अतनकुंटु लेककिल्ला, रुस्तम जैसी फिल्मों में अहम किरदार में नजर आई. इसके साथ अदाकारा मयूरी कतरी बहुत जल्द निर्देशक नंद किशोर की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'पोगारू' में दिखाई देगी. इस फिल्म में वो ध्रुव सरजा और रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yes I am married  12/06/2020 10 years of friendship given a meaning today  Vl update more shortly

A post shared by mayuri (@mayurikyatari) on

अभिनेत्री रिया के इस लुक ने लोगों को बनाया दीवाना, यहां देखे फोटो

एक्ट्रेस प्रियंका का ये स्टाइलिश फोटो इंटरनेट पर हुआ वायरल

इस बंगाली एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -