बेंगलुरु ओपन में अनिरुद्ध-प्रशांत की जोड़ी ने फाइनल में बनाया स्थान
बेंगलुरु ओपन में अनिरुद्ध-प्रशांत की जोड़ी ने फाइनल में बनाया स्थान
Share:

अनिरूद्ध चंद्रशेखर और एन विजय सुंदर प्रशांत की इंडियन जोड़ी ने शुक्रवार को यहां अर्जुन खाडे और मैक्स नेयूक्राइस्ट की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी को 7-6 (1) 4-6 10-2 से हराकर बेंगलुरू ओपन के युगल फाइनल में स्थान बना लिया है। सुमित नागल के गुरूवार को एकल स्पर्धा से बाहर होने के उपरांत इंडियन खिलाड़ियों में से टूर्नामेंट में केवल अनिरूद्ध और प्रशांत ही बचे हैं। अब दोनों शनिवार को फाइनल में खेलने वाले है। एकल क्वार्टरफाइनल में सर्बिया के हमद मेदजेडोविच ने शीर्ष रैंकिंग ताइपे के चुन सिन सेंग को 6-1 6-2 से हराकर उलटफेर किया और अब वह शनिवार को सेमीफाइनल में मैक्स पर्सेल से भिड़ने वाले है। पर्सेल ने इटली के लुका नार्डी को 6-2 6-0 से पराजित भी कर दिया है। 

खबरों का कहना है कि पिछले दौर में वियतनाम के नाम होआंग लि के विरुद्ध तीन सेट में जीत दर्ज करने वाले नागल ने पहला सेट 6-4 से जीत को अपने नाम कर लिया। पर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर्सेल ने दूसरे सेट में अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए वापसी कर ली है। गत विम्बलडन युगल चैम्पियन पर्सेल ने तीसरे सेट में भी यही दबदबा बनाया और मैच भी जीत चुके है। 

बता दें कि 5वें वरीय लुका नार्डी और दिमितार कुजमानोव ने भी विपरीत अंदाज में जीत दर्ज कर क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया है। इतना ही नहीं नार्डी ने जेसन जंग को 7-5, 5-7, 6-2 से हराया जबकि कुजमानोव ने अलीबेक काचमाजोव को 6-3, 6-4 से हरा दिया है।

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कप्तान पैट कमिंस हुए बाहर

भारत का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना फिर टूटा, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 5 रनों से हराया

रोमेलू लुकाकू के गोल से इंटर मिलान ने जीता मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -