'कबाली' के लिए जानवरों पर निर्मम अत्याचार....देखिये
'कबाली' के लिए जानवरों पर निर्मम अत्याचार....देखिये
Share:

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी दिग्गज अभिनेताओ ने शुमार अभिनेता रजनीकांत की 'कबाली' के लिए उनके प्रशंसकों की दीवानगी फिल्म रिलीज होने से भी पहले से है। रिलीज के बाद फिल्म की कमाई भी जबरदस्त रही है। देखा जाए तो अभिनेता रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'कबाली' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

इस हिसाब से देखा जाए तो इस फिल्म ने सलमान की अब तक रिलीज हुई सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और इंडिया की दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है। बताया जा रहा है कि जल्दी ही यह फिल्म 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। देखा जाए तो रजनीकांत ने अपनी फिल्म 'कबाली' को क्रांतिकारी, भावात्मक और एक अलग तरह की फिल्म का दर्जा दिया है. दुनिया भर में उनके फैंस इस फिल्म की रिलीज को एक त्योहार की तरह मना रहे है. अभी भी थिएटर्स में इस फिल्म को देखने के लिए फैंस की दीवानगी बरकरार है.

आंकड़ों की मानें तो इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में करीब 113 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और इस फिल्म की सफलता को देखते हुए सुपरस्टार रजनीकांत को बुरी नजर से बचाने के लिए उनके फैंस ने एक अलग ही कारनामा कर दिखाया है. जी हां, त्रिची के एक मंदिर में रजनीकांत के फैंस ने कई बकरों की बलि दे दी. एक फैन ने अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए बताया,  'ये एक बड़ी सफलता है और कई ऐसे लोग हैं जो थलाईवा की इस कामयाबी से जल रहे हैं. उनको किसी भी तरह की बुरी नजर से बचाने के लिए हमने बकरों की बलि दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -