मंत्री और IPS ऑफिसर के बीच का झगड़ा पहुँचा मुख्यमंत्री के द्वार
मंत्री और IPS ऑफिसर के बीच का झगड़ा पहुँचा मुख्यमंत्री के द्वार
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा और विवादों का सापँ सीढ़ी का रिश्ता है। एक मंत्री और एक आईपीएस अधिकारी का बवाल अब मुख्यमंत्री के दरवाजे पर पहुँच गया है। यह झगड़ा इतना आम हो गया है कि अब सीएम की नाक में दम कर रहा है। हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज और महिला आईपीएस अधिकारी के बीच शुक्रवार को हुई बहस में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बीच बचाव के लिए आईपीएस अधिकारी ने आमंत्रित किया है।

इस झगड़े से एक बार फिर से आईपीएस ऑफिसर और नेता के बीच की लड़ाई सामने आ गई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सीएम किसका पक्ष लेते है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएँ कई बार सामने आई है। कुछ दिनों पहले ही एक महिला सीएमओ ने भी एक मंत्री पर दबाव बनाने के लिए बदसलूकी का आरोप लगाया था। इस बातचीत की ऑडियो रिकार्डिंग भी जारी की गई थी।

आईपीएस ऑफिसर संगीता कालिया 2009 बैच की है। उन्होने अनिल विज पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। दोनो के बीच हुई बात चीत कैमरे में रिकॉर्ड है। मंत्री और महिला पुलिस में विवाद शराब बंदी को लेकर हुई। महिला अफसर से जब नेता जी ने शराब की बिक्री पर सवाल पूछा तो उन्होने कहा कि हम अपना काम कर रहे है। इस पर नेता जी ने कहा तो फिर यह कम क्यों नही हो रहा। इस पर संगीता ने कहा कि राज्य सरकार ही शराब के लिए लाइसेंस देती है तो उन्हें ही बंद करना चाहिए। इस पर मंत्री जी भड़क गए और संगीता को कमरे से बाहर जाने को कहा इस पर जब उन्होने मना किया तो वो बोले कि आप नही जाएंगी तो मैं चला जाऊँगा।

बता दें कि अधिकारियों और मंत्री जी की मीटिंग चल रही थी तभी कुछ अधिकारियों ने यह आरोप लगाया कि हरियाणा-पंजाब के बॉर्डर पर अवैद शराब की बिक्री होती है और बार-बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस उन तक नही पहुँच पा रही है। इसके बाद मंत्री जी फुल फ्लेज में आ गए और सबके सामने ही आईपीएस अधिकारी को खरी खोटी सुनाने लगे। नेताजी ने आरोप लगाया कि यह पुलिस की मिलीभगत है और झुंझालते हुए महिला अधिकारी को गेट आउट कहा पर वो भी अड़ी रही और नही गई, इसके बाद विज तमतमाते हुए खुद ही दफा हो गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -