जब अनिल कुंबले को नहीं मिला बैट तो इस अंदाज़ में पूरा किया इस खिलाड़ी का चेलेंज
जब अनिल कुंबले को नहीं मिला बैट तो इस अंदाज़ में पूरा किया इस खिलाड़ी का चेलेंज
Share:

कोरोनावायरस के कहर के बीच भारतीय पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह द्वारा अन्य खिलाड़ियों को दिया गया चैलेंज इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है. स्टे होम चैलेंज में खिलाड़ियों को अपने टढ़े बैट से नॉकिंग करनी है. इस चैलेंज में उन्होंने सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को नॉमिनेट किया था. हरभजन सिंह ने इस चैलेंज को फनी अंदाज में एक छोटे बैट के साथ पूरा किया और उन्होंने इसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ अनिल कुंबले और शिखर धवन को नॉमिनेट किया.

अब अनिल कुंबले ने इस चैलेंज को पूरा तो किया लेकिन बिना बैट के. जी हां, दरअसल, इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कुंबले को अपने घर में कोई बैट नहीं मिला जिस वजह से उन्होंने अपने हाथों से ही गेंद के साथ नॉकिंग की. अनिल कुंबले ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी डाली है जिसमें वो कहते दिख रहे हैं "मुझे इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट करने के लिए धन्यवाद भज्जी, मुझे घर में बैट और बॉल नहीं मिला जिस वजह से मैं इस सॉफ्ट बॉल का इस्तेमाल कर रहा हूं, मैं घर पर रहकर सरकार के नियमों का पालन कर रहा हूं और आप भी ऐसा करें. मैं इस चैलेंज के लिए आगे वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग और किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल को नॉमिनेट करना चाहूंगा."

इससे पहले रोहित शर्मा, हरभजन सिंह और सचिन तेंदुलकर ने भी इस चैलेंज को फनी अंदाज में पूरा किया था. सचिन ने जहां आंखों पर काली पट्टी बांधकर नॉकिंग की थी, वहीं रोहित शर्मा ने बैट के हैंडल से और हरभजन सिंह ने छोटे बैट से इस चैलेंज को पूरा किया था. जब युवराज सिंह ने इस चैलेंज के लिए हरभजन सिंह को नॉमिनेट किया था तब ही उन्होंने कह दिया था कि भज्जी के लिए यह चैलेंज आसान नहीं होगा. इस चैलेंज में वैसे तो टढ़े बैट के साथ नॉकिंग करनी थी, लेकिन भज्जी ने बच्चों के छोटे और सीधे बैट के साथ नॉकिंग की. भज्जी को ऐसा करता देख युवी ने कहा 'जब आप अपने बचपन के दोस्त को अच्छी तरह से जानते हैं. मुझे पता था कि वह क्रॉस बैट से नहीं करेंगे.'

जुलाई में शुरू होगा इंग्लैंड और पाकिस्तान का मुकाबला

कश्मीर पर शाहिद अफरीदी का विवादित ट्वीट, सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई क्लास

पहली नजर में जेपी डुमिनी को हो गया था प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -