कुंबले के कोच बनने पर महाकाल का हाथ !
कुंबले के कोच बनने पर महाकाल का हाथ !
Share:

मध्यप्रदेश (उज्जैन) : गुरुवार के दिन बाबा महाकाल ने पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले की मुराद पूरी कर दी। पिछले कई समय से टीम इंडिया के मुख्य कोच की तलाश अनिल कुंबले के रूप में पूरी हुई। BCCI ने कुंबले को टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाया है। पिछले दिनों जब कुंबले जब महांकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आए थे तो उन्होंने महाकाल दर्शन कर गर्भगृह में पंडे-पुजारियों से विशेष पूजा-अनुष्ठान करवाकर क्रिकेट के क्षेत्र में सफलता की प्रार्थना की थी।

बता दे कि अपने समय में भारतीय टीम के पूर्व सफल बॉलर रहे कुंबले एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आना चाह रहे थे। गुरुवार को जब BCCI ने कुंबले को कोच बनने का एलान किया तो मंदिर के पंडे-पुजारियों और उनके प्रशंसकों ने खुशी जाहिर की। आपको जानकारी देते चले कि 16 साल बाद कोई भारतीय टीम इंडिया का कोच बनाया गया है।

इंदौर में साउथ-अफ्रीका और भारतीय टीम के बीच मैच हुआ तब कुंबले उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने आए थे। कुंबले महाकाल के भक्त हैं और मैच के पहले भी एक बार यहां आकर दर्शन चुके हैं। पंडे-पुजारियों के मुताबिक धर्म के प्रति आस्था रखने वाले कुंबले गर्भगृह में पूजन के समय खुद भी मंत्र बोल रहे थे। इसी के परिणाम स्वरूप उन्हें बड़ा पद हासिल हुआ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -