एक दिन के CM को रेलवे ने थमाया नोटिस.....
एक दिन के CM को रेलवे ने थमाया नोटिस.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अनिल कपूर के बारे में तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा अब इनके सुपुत्र जिनका नाम हर्षवर्धन है वह भी फिल्मों में अपना भाग्य आजमा रहे है. बता दे की अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने टेलीविजन सीरीज 24 ( सीजन 2) से छोटे पर्दे पर वापसी की है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि बॉलीवुड व टेलीविजन के सभी अभिनेता व अभिनेत्रियां जो कि अपनी फिल्मों और धारावाहिकों के प्रचार के लिए क्या कुछ नहीं करते।

ऐसा ही कुछ अनोखा करने की कोशिश अभिनेता अनिल कपूर को भारी पड़ गई। अपने धारावाहिक 24 के प्रचार के लिए अनिल कपूर ने मुंबई लोकल ट्रेन के पायदान पर लटककर प्रशंसकों को खुश करने की कोशिश की, लेकिन रेलवे को यह नागवार गुजरा। पश्चिम रेलवे ने धारावाहिक की प्रोडक्शन कंपनी को नोटिस देकर सफाई मांगी है।

अभिनेता अनिल कपूर चर्चगेट स्टेशन से उपनगरीय लोकल ट्रेन में सवार हुए थे। उनके साथ मीडिया के लोग भी थे। इस दौरान उन्होंने चलती ट्रेन के पायदान पर लटककर तस्वीरें खिंचवाईं। इस तरह की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही पश्चिम रेलवे ने संज्ञान लेते हुए प्रोडक्शन हाउस मार्केट मेन कंज्यूमर एंड इवेंट्स प्रा. लिमिटेड को नोटिस थमा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -