अनिल कपूर ने असहिष्णुता को लेकर पुरस्कार लौटाने को गलत करार दिया
अनिल कपूर ने असहिष्णुता को लेकर पुरस्कार लौटाने को गलत करार दिया
Share:

देश में चल रही असहिष्णुता की राजनीती पर अनिल कपूर ने बयान देते हुए कहा है कि यह कोई  नया मुद्दा नही है, भारत हमेशा से असहिष्णुता का शिकार रहा है. हमें इस पर हो रही राजनीती को बंद करना चाहिए. उनसे पुरुस्कार लौटाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा है की पुरुस्कार लौटाना उचित बात नही है. हमें पुरुस्कार लौटाने के बजाय इस परस्थिति से निपटना चाहिए.

असहिष्णुता की बात को लेकर शाहरुख़ खान के दिए हुए बयान के कारण हाल ही में पुरे देश में बवाल मचा हुआ है, इस पर कई लोगो ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया भी दी थी. तो वही बहुत सारे लोगो ने शाहरुख़ की बात का समर्थन भी किया था, अनुपम खेर ने भी शाहरुख़ की बात का समर्थन करते हुए कहा था की बीजेपी नेताओ को ऐसा बयान देना शोभा नही देता है. इससे देश की अखंडता को बहुत नुकसान हो रहा है.

योगी आदित्यनाथ ने सलमान की बात को लेकर विवादित बयान देते हुए उन्हें पाकिस्तान चले जाने को कहा था. वही कैलाश विजयवर्गीय ने भी शाहरुख़ को देशद्रोही करार दिया था, अनिल कपूर ने कहा है की देश में चाहे कांग्रेस की सरकार हो या बीजेपी की हमें हमेशा सामाजिक सद्भावना को बनाये रखना चाहिए. उन्होंने कहा है की देश में ऐसा पहली बार नही हो रहा है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -