चाचा ढूंढ रहे है भतीजे के लिए खूबसूरत दुल्हन......
चाचा ढूंढ रहे है भतीजे के लिए खूबसूरत दुल्हन......
Share:

बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों काफी खुश है. एक तो उन्हें अपनी फिल्म दिल धड़कने दो के लिए कई सारे अवार्ड मिल चुके है. वही उनकी बेटी सोनम कपूर की हालिया रिलीज फिल्म नीरजा में सोनम को मिली तारीफ के कारण भी वह काफी खुश है. अनिल ने कहा कि सोनम ने फिल्म नीरजा के द्वारा खुद को स्थापित किया है. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में बहुत कुछ सीखना है. और बेहतर करने का प्रयास करना होगा. बता दे कि अभी अनिल के एक और बेटे हर्षवर्धन भी अब फिल्मों में अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार है.

अनिल के बारे में पता चला है कि आजकल यह चर्चे है की अनिल कपूर को अपने प्यारे भतीजे अर्जुन कपूर के लिए एक खूबसूरत दुल्हन की तलाश है. बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अर्जुन कपूर के लिए फीमेल फैन्स की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. एक बात तो तय है कि जिस दिन अर्जुन को उनकी जीवनसाथी मिल जाएगी लाखों लड़कियों के दिल टूटेंगे. हालांकि उनके चाचा अनिल कपूर उनके लिए दुल्हन जरूर ढूंढ रहे हैं.

शुक्र है कि ये कहानी रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में सच होने जा रही है. दरअसल हम बात कर रहे हैं चाचा-भतीजे की एक साथ आने वाली अगली फिल्म की जिसमें ये दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दिलचस्प बात ये है कि निर्देशक अनीस बजमी की फिल्म 'मुबारका' में दोनों चाचा-भतीजे के किरदार में ही नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए ही सभी को अर्जुन के लिए एक अदद एक्ट्रेसेज की तलाश है जो की अभी भी जारी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -