पहली बार सोनम की शादी पर खुलकर बोले अनिल कपूर

फ़िल्मी गलियारों में आजकल अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी के चर्चे जमकर हो रहे है. वही हाल ही में सोनम कपूर के पिता यानि अभिनेता अनिल कपूर ने इस पर खुलकर बोला है. उन्होंने कहा कि आप सभी को सही वक्त पर सारी चीजें बता दी जाएगी. ये बातें अनिल कपूर ने 19वें आईफा समारोह से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की.

इस दौरान जब अनिल कपूर से सोनम की शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि 60 साल से मेरा परिवार इस इंडस्ट्री में है और मीडिया ने हमेशा से मेरे करियर और मेरे परिवार का साथ दिया है. सही वक्त पर सभी चीजें आप सभी को बता देंगे. कब, किस वक्त सारी जानकारी हम आपके साथ शेयर करेंगे. उन्होंने बताया कि बहुत जल्दी आपको इस बात का पता चल जायेगा कि उनके घर के बहार रौशनी क्यों है. उन्होंने बोला कि वह कुछ नहीं छुपायेंगे सारी बातों का जल्द ही खुलासा करेंगे.

बता दे कि जल्द अनिल कपूर फिल्म 'रेस 3' में अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आएंगे जिसके चलते उन्होंने कहा कि सलमान के साथ मैंने काफी काम किया है. उनके साथ 4-5 फिल्में की हैं और ज्यादातर फिल्में लोगों को पसंद आईं हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि लोगों को ये फिल्म भी पसंद आएगी. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'रेस 3' इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी और सलमान खान भी इस फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं. ख़ास बात यह है कि कई दिनों के बाद सलमान और अनिल कपूर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

Google Doodle :अपनी फिल्म की एक्ट्रेस को ढूंढने कोठे तक गए थे दादा साहेब फाल्के

कविंदर गुप्ता आज लेंगे उप मुख्यमंत्री पद की शपथ

बॉडी बनाने से कोई सुपरस्टार नहीं बन जाता -ऋषि कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -