नायक का LOOK देख, लगेगा जोर का झटका धीरे से
नायक का LOOK देख, लगेगा जोर का झटका धीरे से
Share:

बॉलीवुड का नायक बोले तो हमारे दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर जो के जल्द ही 'मुबारकां' के बाद अब अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हो चले है तभी तो एक बार फिर से अनिल कपूर व खूबसूरत ऐश्वर्या रॉय बच्चन हमे एक बार फिर से नजर आने वाले है. जल्द ही दर्शक इन दोनों की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में देख सकेंगे. इसके पहले दर्शक इन दोनों कलाकारों को ‘ताल’ और ‘हमारा दिल आपके पास हैं जैसी फिल्मों में साथ देख चुके हैं. 17 साल बाद यह सुपर जोड़ी एक बार फिर ‘फन्ने खां’ फिल्म के जरिये बड़े परदे पर अपने जलवे बिखेरने वाली हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी हैं कि फिल्म ‘फन्ने खां’ साल 2018 में रिलीज होगी. लेकिन अभी हाल ही में हमे अनिल कपूर का एक अलग ही रूप देखने को मिला है जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अनिल कपूर ऐसे एक्टर हैं जो आज की यंग जनरेशन को भी कॉम्पटिशन देते हैं. लेकिन हाल ही में उनका जो लुक दिखा है उसे देखकर तो आपको भी झटका लग सकता है.

दरअसल, हाल ही में अनिल कपूर को मुंबई के एक फेमस सैलून के बाहर देखा गया. सिर पर कैप पहने अनिल के सफेद बाल और दाढ़ी दिखाई दे रही थी. वैसे कई लोगों का ये भी कहना है कि शायद अनिल का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खान' के लिए हो, लेकिन कुछ का ये भी कहना है कि शायद अनिल का यही रियल लुक है.     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -