मिस्टर इंडिया ने फॉलो की बिग बी की एडवाइस
मिस्टर इंडिया ने फॉलो की बिग बी की एडवाइस
Share:

हर इंसान अपनी जिंदगी में ब्रेक चाहता है. कुछ वक़्त गुजारना चाहता है खुद के साथ और जीना चाहता है आरामदायक पल अपने अपनों के करीब.ऐसा ही ख्याल मजनू भाई के दिमाग में भी कुछ दिनों के लिए ही आया था. वो चाहते थे कि कुछ दिनों के लिए फ़िल्मी दुनिया के लिए मिस्टर इंडिया बन जाये. अनिल कपूर से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की फिल्म "अरमान" की शूटिंग के समय बॉलीवुड के महानायक और अनिल कपूर साथ काम कर रहे थे. उन्होंने बिग बी के सामने इच्छा जाहिर कि थी की वे अब फिल्मो से कुछ दिनों का ब्रेक चाहते है.

उनकी इस बात पर अमिताभ बच्चन से उन्हें ऐसा ना करने की सलाह दी. साथ ही फिल्मो से लिए ब्रेक को अपनी ज़िन्दगी की बड़ी भूल भी बताया. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपने मन में आये आराम करने के विचार को बाय-बाय कर दिया और महानायक अमिताभ बच्चन की बात मानकर अभिनय की दुनिया से ब्रेक नहीं लिया. अनिल कपूर ने कहा कि एक बार उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बना लिया था, लेकिन उस समय बिग बी ने उन्हें ऐसा नहीं करने की सलाह दी थी.अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री में लम्बे अरसे से काम कर रहे है.

वे बीते दिनों को याद करते हुए कहते है की मुझे याद है कि हम अरमान की शूटिंग कर रहे थे. तब मैं एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहता था. मैंने इस बारे में अमिताभ जी से बात की तो उन्होंने मुझे बताया कि अपने करियर में कुछ साल अभिनय न करके उन्होंने यह गलती की थी, इसलिए मुझे ऐसा करने के लिए उन्होंने मना कर दिया.”उन्हें बिग बी की इस सलाह का पूरा सम्मान किया और अपने फ़िल्मी करियर से ब्रेक नहीं लेने का निर्णय लिया. अनिल कपूर ने कहा “मैं उनका सम्मान करता हूं. मैं उन्हें देखता हूं, इसलिए मैंने फिर कभी ब्रेक लेने का नहीं सोचा.

मुझे अपने करियर में ऐसा कोई समय याद नहीं जो मुझे अच्छे या बुरे के रूप में याद रहा हो.मेने हमेशा से ही नए नए प्रयोग करने को सही माना है.में हमेशा ही नए प्रयोग करता भी रहुगा. क्योकि इसके माध्यम से हम बहुत कुछ नया सीख सकते है, उन्होंने यह भी कहा कि फ़िल्मी दुनिया का हिस्सा बनना उनके लिए सौभग्य कि बात है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -