अमित जी पर अनिल का दिलहारा झक्कास बयान
अमित जी पर अनिल का दिलहारा झक्कास बयान
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि उन्होंने अपने 38 साल के लंबे करियर में कभी ब्रेक नहीं लिया और इसका कारण और कोई नहीं बल्कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन की कही एक बात है. दरअसल, अनिल कपूर के अनुसार अमिताभ बच्चन ने उन्हें कभी भी फिल्मों से ब्रेक न लेने की सलाह दी थी. अनिल ने एक टीवी शो मे कहा, "मैं हमेशा दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और कमल हासन से प्रेरणा लेता हूं, जो महान कलाकार हैं."

उन्होंने कहा, "अमित जी ने फिल्म 'खुदा गवाह' के बाद पांच साल का ब्रेक लिया था. वह सामान्य जीवन जीने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे. उसी दौरान मैं वहां 'मेहरबान' की शूटिंग के लिए गया था.

मैं उनसे मिला और मेैंने उन्हें बताया कि मैं 25 साल तक फिल्मों में काम करने के बाद थक गया हूं और ब्रेक चाहता हूं." अनिल के मुताबिक, "अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा, 'जीवन में कभी भी ऐसी गलती मत करना. कभी भी फिल्मों से ब्रेक मत लेना.' मैंने अपने 38 साल के लंबे करियर में कभी भी ब्रेक नहीं लिया." 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -