ट्विटर पर अनिल ने की सोनम और अक्षय की तारीफ
ट्विटर पर अनिल ने की सोनम और अक्षय की तारीफ
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को 64 वे नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड्स में फिल्म रुस्तम के लिए नेशनल अवार्ड मिला. इस अवार्ड फंक्शन का आयोजन दिल्ली में हुआ, जहाँ अक्षय कुमार अपने जीवन का पहला नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचे. इस मौके पर अक्षय के साथ में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्‍ना और उनके बेटे आरव भी थे. वही नीरजा के लिए सोनम कपूर को भी अवार्ड मिला. जिसे लेने के लिए सोनम वहां पहुंची थी.

इस मौके पर अनिल काफी उत्साहित दिखे. उन्होंने यहां गर्मजोशी से अपनी बेटी को मिले अवार्ड के लिए खड़े होकर ताली बजाई. इस मौके पर अक्षय को भी अनिल ने बधाई दी. अनिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि बधाई अक्षय कुमार. आपके लिए बहुत खुश हूं. यह आपके मेहनत, हुनर और अनुशासन है, जिसने आपको जीत दिलायी है.

शाबाश. इस मौके पर हरी साड़ी पहनकर आईं सोनम के साथ उनके अभिनेता पिता अनिल कपूर, मां सुनीता कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड और कारोबारी आनंद अहूजा भी दिखाई दिए. आनंद, सोनम कपूर के लिए अनिल कपूर के साथ खड़े होकर तालियां बजाते हुए भी दिखाई दिए. अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम के लिए भी ट्वीट किया, उन्होंने लिखा 'साफ है कि मैं अपने उत्‍साह को रोक नहीं सका. पिता फोटोग्राफर बन गए. बधाई सोनम, तुम पर गर्व है.'

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों सम्मानित होगा 'रुस्तम'

अक्षय, ट्विंकल व आरव का नजर आया जुदा अंदाज....

इस वक्त जिस आनंद का अनुभव मैं कर रहा हूं उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता, अक्षय

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -