Video : केमिस्ट शॉप के बाहर अनिल कपूर और राजकुमार दिखे सेनेटरी नैपकिन के साथ
Video : केमिस्ट शॉप के बाहर अनिल कपूर और राजकुमार दिखे सेनेटरी नैपकिन के साथ
Share:

जैसा कि आप जानते हैं सोशल मीडिया पर फ़िलहाल एक ही चैलेंज चल रहा है और वो है सेनेटरी नैपकिन चैलेंज. जिसे पकड़ कर सभी को अपनी फोटो पोस्ट करनी है. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' इसी से जुडी कहानी है जिसके प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने चैलेंज सभी को दिया है. इसी को देखते हुए बॉलीवुड के एक्टर्स इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं और पूरा करने में लगे हुए हैं. पहले आमिर खान ने इसे पूरा किया अब बॉलीवुड के दिग्गज अनिल कपूर और राजकुमार राओ इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं.

दोनों ने मिलकर इस पर एक वीडियो भी बनाया है जिसे इंस्टाग्राम अपर शेयर किया गया है और इसे अब तक काफी व्यू मिल चुके हैं. ये दोनों एक्टर केमिस्ट की शॉप पर खड़े हो कर सेनेटरी नैपकिन को हाथ में पकड़े हुए हैं और ये बताते हैं कि एक सैनिटरी नैपकिन रखने से शर्मिंदा होना कुछ नहीं है. इस चैलेंज को पहले असली पैडमैन Arunachalam Muruganatham ने लिया था और उन्होंने सेनेटरी नैपकिन को हाथ में लिए हुए फोटो भी पोस्ट की थी.

साथ ही ये भी बताया था कि पीरियड्स एक नेचुरल चीज़ है जिसके लिए  किसी प्रकार की शर्म नहीं होनी चाहिए. इसी रेस में अक्षय कुमार, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना जैसी हस्ती भी शामिल हैं. इसी के बाद अब अनिल कपूर और राजकुमार भी इस लाइन में आ चुके हैं. तो आइये आपको दिखा देते हैं क्या कहते हैं ये वीडियो में.

ट्रेंड में है पैड मैन चैलेंज, इन सेलेब्स ने लिया हिस्सा

राधिका या सोनम, कौन होगी पैडमैन की असली हिरोइऩ..

पैडमैन मूवी की इस एक्ट्रेस ने मांगे लोगो से पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -