बिगड़ैल हाथी ने यात्री बस को एक फीट हवा में उठाकर पटका

Jan 10 2019 02:01 PM
बिगड़ैल हाथी ने यात्री बस को एक फीट हवा में उठाकर पटका

देहरादून : हाथी ने शहर में एक बार फिर जमकर उत्पात मचाया है। दरअसल पहले तो हाथी ने मानिला जा रही रोडवेज बस के शीशे पर सूंड़ मारी, इसके बाद बस को एक फीट हवा में उठा दिया। यात्रियों ने शोर मचाया तो परिचालक ने उन्हें शांत करा दिया। इसके बाद हाथी ने अन्य गाड़ियों को निशाना बनाया और उनके शीशे तोड़े। साथ ही एक डंपर में लदे राशन को खाया। वहीं, सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने पटाखे फोड़े, तब जाकर हाथी जंगल की ओर गया। इस दौरान करीब दो घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। 

अपार्टमेंट में चोरी की नियत से घुसा शख्स, 9वीं मंजिल से गिरा

हाथी ने मचाया आतंक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार सुबह चार बजे दिल्ली से मानिला जा रही रामनगर डिपो की बस जब मोहान से चिमट्टाखाल की ओर चली तभी कुछ दूरी पर हाथी अचानक सड़क पर आ गया। हाथी को देखकर बस चालक अनिल कुमार ने बस रोक दी और बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। तभी हाथी ने बस के शीशे पर अपनी सूंड़ मारी, इससे शीशा थोड़ा सा टूट गया।

हर माह हजारों में मिलेगी सैलरी, जितनी जल्दी हो कर दे अप्लाई

जानकारी के लिए बता दें इसके बाद हाथी ने बस को एक फीट हवा में उठा दिया। इससे बस में बैठी सवारियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी बीच, परिचालक पुरुषोत्तम प्रकाश ने सभी सवारियों को चुप रहने को कहा। सवारियां चुप हो गईं तो हाथी बस को छोड़कर पीछे से आ रहे एक डंपर की ओर चला गया।

आखिर क्यों नापसंद है स्मृति ईरानी को सोमवार, यहाँ जानिए

शाओमी ने फिर दिया ग्राहकों को तोहफ़ा, अब 3000 रु तक घटाए इस फ़ोन के दाम

Samsung ने घटा दी दो दमदार फ़ोन की कीमत, मिलेगा कुल 5500 रु तक का फायदा