शाओमी ने फिर दिया ग्राहकों को तोहफ़ा, अब 3000 रु तक घटाए इस फ़ोन के दाम
शाओमी ने फिर दिया ग्राहकों को तोहफ़ा, अब 3000 रु तक घटाए इस फ़ोन के दाम
Share:

साल 2019 की शुरुआत के साथ ही चीनी टेक कंपनी शाओमी ने अपने स्मार्टफोन्स की कीमतें भी घटानी शुरू कर दी है. कंपनी ने पहले Mi A2 फिर Redmi Note 5 Pro को सस्ता किया. वहीं अब कंपनी ने Redmi Y2 को सस्ता कर दिया है. कंपनी ने Redmi Y2 को 3,000 रुपये डिस्काउंट के साथ बेचने का ऐलान किया है. इससे ग्राहक काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कीमत कम होने के बाद अब कस्टमर्स Redmi Y2 के 4GB रैम और 64GB मेमोरी वेरिएंट को 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि इसकी असल कीमत 13,999 रुपये तय है. बता दें कि इसके शुरुआती वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी है और यह आपको 8,999 रुपये में ही खरीदना पड़ेगा. इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. 

खबर है कि इसे आप ऐमेजॉन और Mi.com सहित ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे. साथ ही बताया जा रहा है कि शाओमी इंडिया हेड और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन के मुताबिक अभी दो और बड़े ऐलान बचे हैं जो जल्द ही किए जाएंगे. इस फ़ोन में आपको 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और बैक में ड्यूल कैमरा मिलेगा. जबकि कंपनी ने इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टाकोर प्रोसेसर उपलब्ध कराया है. 5.99 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस फ़ोन में पावर के लिए 3,080mAh की बैटरी है. 

कल हिंदुस्तान में दस्तक को तैयार Huawei Y9 2019, मुफ्त में मिलेगी 2900 रु की यह चीज

भारत में आज रात से शुरू होगी Honor 10 Lite की बिक्री

अब आ गया जियो का कुंभ स्पेशल फोन, सिर्फ इतनी है कीमत

जल्द लॉन्च होने वाले Huawei के इस हैंडसेट में मिलेंगे यह शानदार फ़ीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -