प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी को गोली मारी, फिर जिन्दा जला दिया
प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी को गोली मारी, फिर जिन्दा जला दिया
Share:

राजस्थान- आज के समय में लड़कियाँ पढ़-लिखकर आगे बढ़ रही है, लेकिन कई बार युवक-युवतियों के प्रेम-प्रसंग परिजनों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन जाती है, एक ऐसे ही मामले में बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज परिजनों ने 17 साल की लड़की को पहले तो गोली मारी, लेकिन जब वह नहीं मरी तो उसे जला दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. आरोपी पिता और उसके भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान धौलपुर में परिजनों ने 17 साल की अपनी बेटी को पहले गोली मारी फिर जिंदा जला दिया. पुलिस के मुताबिक लड़की का किसी लड़के के साथ पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. घरवालों ने लड़की को इस बारे में कई बार चेतावनी दी थी लेकिन लड़की ने उनकी बातो को नजर अंदाज कर दिया था. घरवालों ने लड़की का एडमिशन अन्य स्कूल में करा दिया था लेकिन फिर भी उसने प्रेमी लड़के से मिलना-जुलना नहीं छोड़ा था. लड़की के कार्यकलापों से गुस्साय पिता ने उसे इस सप्ताह स्कुल से समय पर घर लौटने को कहा था लेकिन लड़की ने उनकी भी एक ना सुनी. जिसके बाद घरवालों ने उसे मारने की योजना बनाई. 

लड़की के पिता ने उसे गोली मार दी, लेकिन उसके नहीं मरने पर उसके पिता के छोटे भाई और भाभी ने आग लगाकर जिन्दा जला दिया. भाई की पत्नी ने पुलिस पूछताछ में मामले का खुलासा किया.

शिक्षा देने वाला बना आबरू का लुटेरा

पुलिस छापेमारी में होटल से आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियाँ

शिक्षा देने वाला बना आबरू का लुटेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -