शिक्षा देने वाला बना आबरू का लुटेरा
शिक्षा देने वाला बना आबरू का लुटेरा
Share:

जम्मू : अगर आज आपसे यह कहा जाए कि, ज्ञान देने वाला गुरु आबरू का लुटेरा बन गया तो आपको जरा भी हैरानी नहीं होगी. ऐसा इसलिए कि आज देश में इस तरह का वाकया शायद पहला नहीं है. कलयुग में गुरु ज्ञान नहीं देता बल्कि आबरू से खिलवाड़ करता है और पुलिस व्यवस्था और प्रशासन पर सवालिया निशान लगा देता है. देश में महिलाओं की सुरक्षा के नाम पर महज़ वादे मात्र किये जाते हैं और नए-नए कानून बनाये जाते हैं. ऐसा ही एक मामला जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के पहाड़ी क्षेत्र से सामने आया है जहां, एक शिक्षक ने सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया.

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि, जिले की लिओंडी के पद्दार तहसील में एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक सुरिन्द्र कुमार शर्मा ने मस्सू क्षेत्र में पढ़ने वाली एक 10वीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना लिया. 3 दिसंबर को एक समारोह के दौरान सुरिन्द्र ने छात्रा को किडनैप कर उसके साथ 6 दिसंबर तक कुकर्म किया और उसे अपने कब्जे में रखा.

जैसे ही पीड़िता उस शैतान के चंगुल से छूटी तो उसने अपने घर जाकर अपने परिजनों से पूरी घटना की जानकारी दी. परिजनों ने अपनी बेटी की आपबीती सुनी और फिर पुलिस को जाकर इसकी शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज़ करवाया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज़ कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

निजी कॉलेज के दो प्रोफेसरों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज़

यौन संबंधों को निषेध किए जाने के कारण बढ़ रहे रेप

चलती कार में महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -