पूर्व पत्नी की दूसरी शादी से नाराज शख्स ने उठा लिया खौफनाक क़दम
पूर्व पत्नी की दूसरी शादी से नाराज शख्स ने उठा लिया खौफनाक क़दम
Share:

परगना: पूर्व पत्नी की दूसरी शादी से नाराज शख्स ने उसके पति पर धारदार हथियार से जानलेवा अटैक कर दिया। घटना शनिवार देर रात उत्तर 24 परगना के गायघाटन थाना क्षेत्र के कार्ला शालबागान क्षेत्र है। घटना में जख्मी व्यक्ति का नाम का विश्वजीत विश्वास है जबकि आरोपित व्यक्ति का नाम सुकांत भद्रा है। आरोपित हाबरा थाने के गोलबाटी इलाके का निवासी है।

खबरों का कहना है कि सुकांत की पूर्व पत्नी रिंकू भद्रा ने 25 मई 2022 को विश्वजीत विश्वास से विवाह कर लिया था। कहा है कि विगत आठ वर्ष पूर्व सुकांत और रिंकू का संबंध विच्छेद हो चुका है। महिला के दूसरे पति विश्वजीत का दावा है कि 8 वर्षों से सुकांत और रिंकू के बीच कोई संपर्क नहीं था इसलिये उसने रिंकू से विवाह कर लिया।

इल्जाम है कि रिंकू का पहला पति उसके दूसरे विवाह से काफी नाराज था इसलिए उसने गुस्से में विश्वजीत पर अटैक किया। स्थानीय लोगों ने कहा है कि सुकांत पहले भी एक बार विश्वजीत के घर आया था और उसे काफी परेशान किया। जिसके उपरांत शनिवार देर रात जब विश्वजीत घर से बाहर निकला तो सुकांत ने अचानक उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसके सिर, गर्दन, हाथ सहित शरीर के कई स्थानों पर वार हुए हैं।

विश्वजीत के चीखने पर स्थानीय लोग उसे बचाने दौड़े। घायल अवस्था में उसे चांदपाड़ा ग्रामीण अस्पताल में भारतो करवाया गया। आक्रोशित भीड़ ने आरोपित सुकांत को पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई भी कर डाली। जानकारी मिलने पर गायघाटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सुकांत को छुड़ाकर इलाज के लिए चांदपाड़ा ग्रामीण अस्पताल ले गयी। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में सुकांत और विश्वजीत को कोलकाता रेफर किया जा चुका है। गायघाट थाना पुलिस ने घटना की कार्रवाई शुरू कर दी है।

फसल की रखवाली कर रहे किसान की मौत से मचा हड़कंप

दोनों पैर काटकर लूट लिए कड़े, दर्द से तड़पती रही वृद्ध महिला

नशे के विरुद्ध इंदौर पुलिस का कड़ा "प्रहार", 2 हुक्का बार को भी किया गया सील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -