बच्चे के होमवर्क न करने से गुस्साए पिता ने कर दिया बेटे का ऐसा हाल, और फिर...
बच्चे के होमवर्क न करने से गुस्साए पिता ने कर दिया बेटे का ऐसा हाल, और फिर...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक पिता ने अपनी ही संतान को आग के हवाले कर डाला। 12 वर्ष के बेटे की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने होमवर्क पूरा नहीं किया था । इस बात पर पिता को इतना गुस्सा आ गया कि उसने 12 वर्ष के मासूम बेटे को आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि उसने उपचार के बीच दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट का कहना है कि यह घटना 14 सितंबर की है। आरोपी पिता नजीर ने अपने बेटे शहीर पर पहले मिट्टी का तेल डाला और उसे जिंदा जला दिया। लड़के की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के विरुद्ध FIR दर्ज की जा चुकी है। आऱोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है। रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चे को गंभीर रूप से झुलसने के उपरांत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के बीच उसकी जान चली गई। वहीं आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 24 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

शुरुआती जांच में आरोपी नजीर ने पुलिस को बताया कि उसका इरादा अपने बेटे को मारने का बिलकुल भी नहीं था। उसने सिर्फ बेटे को डराने के लिए उस पर मिट्टी का तेल छिड़का था। क्योंकि वह अपना स्कूल का होमवर्क नहीं कर रहा था। अपराधी नजीर ने बोला है कि उसे शहीर को डराने के लिए माचिस को जलाया था, लेकिन तेल ने आग पकड़ ली। इस वजह से बेटा जल गया। हालांकि पुलिस कई एंगल से केस की कार्रवाई में जुटी हुई है।

भूत प्रेत के जाल में फंसा कर बाबा और चेले ने डकारे 12 लाख रूपये

शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने बुलाया होटल और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

लव जिहाद मामले में सख्त हुई सोरेन सरकार, आरोपी के घर पर चलवाया बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -