भूत प्रेत के जाल में फंसा कर बाबा और चेले ने डकारे 12 लाख रूपये
भूत प्रेत के जाल में फंसा कर बाबा और चेले ने डकारे 12 लाख रूपये
Share:

सिवनी से राजकिशोर पाठक की रिपोर्ट 

सिवनी/ब्यूरो। जबलपुर के शक्ति नगर निवासी दंपत्ति ने सिवनी के आजाक थाने में अपनी शिकायत  दर्ज कराई जिसमे सिवनी शहर के एक बाबा और उसके चेले द्वारा शक्ति नगर जबलपुर के दंपति से झांसा देकर 12 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है।

ठगी के शिकार हुए जबलपुर के दम्पत्ति द्वारा सिवनी पहुंचकर अजाक थाने में लिखित शिकायत की गई है जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है वही पीड़ित द्वारा बाबा द्वारा की गई झाड़ फूंक और जंतर मंतर से परिवार के लोगो को आराम नहीं लगा तो परिवार ने बाबा से अपने पैसे मागा गया तो अब बाबा दूसरा चेहरा सामने आया है वही परिवार ने बाबा और उसके चेलों के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है की बाबा और उसके चेले परिवार जनों को डराने, धमकाने ओर जान से मारने की धमकी रहे है  पीड़ित दीपा प्रधान और उसके बेटे मनोज प्रधान ने बताया कि श्रावण डेहरिया ओर उसके गुरु बाबा सत्यनारायण गिरी गोस्वामी निवासी सिवनी उनके घर गए ओर उन्हे डराया की उनके यहां खतरा मंडरा रहा है।

दीपा प्रधान के पति शिव प्रसाद प्रधान कि मौत के बाद उसके बेटे मनोज प्रधान ओर उनकी पत्नी की भी मौत हो सकती है उसके लिए पूजा पाठ ओर उपाय करने के नाम पर थोड़े थोड़े कर उनसे 12 लाख रुपए ले लिए जिनका सारा रिकार्ड उनके पास मौजूद है। पैसे देने के सभी दस्तावेज के साथ पीड़ित परिवार ने बाबा ओर चेले के खिलाफ सिवनी अजाक थाने में शिकायत दर्ज करा दी है वही सिवनी एएसपी श्याम कुमार मरावी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच के उपरांत दोषियो के प्रति कार्यवाही की जाएगी।

किस वजह से मनाया जाता है वर्ल्ड अल्जाइमर डे

बैल की जगह महिला ने खुद खींची गाड़ी, वीडियो रुला देगा आपको

आपने नहीं देखा होगा 'टीवी की पार्वती' का ये अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -