इस एक्ट्रेस ने लगाया सुपरहीरो आइडिया चोरी का आरोप...
इस एक्ट्रेस ने लगाया सुपरहीरो आइडिया चोरी का आरोप...
Share:

हॉलीवुड की जानीं मानी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को 'द एटरनल्स' में अपनी पहली मार्वल आउटिंग में थैना के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं, वहीं उनके पूर्व कर्मचारी द्वारा एक नई चोरी का आरोप सामने आया है. 2016 से 2019 तक जोली के लिए काम करने वाले एंटोइनेट अम्बामोने ने ऑस्कर विजेता अभिनेत्री पर अपने विचार, मक्कारी, एक बहरे चरित्र को चुराने का आरोप लगाया, जिसे जोली ने आगामी मार्वल्स के 'द एटरनल्स' में पेश किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डेली मेल से बात करते हुए, अब्बामोते का दावा है कि "द एटरनल्स" में किरदार मक्कारी, जो "द वॉकिंग डेड" स्टार लॉरेन रिडलॉफ द्वारा निभाया जाएगा, जैसा कि उसने बनाया था. उसने आगे खुलासा किया कि उसने जोली के लिए अपने सुपरहीरो विचार का उल्लेख किया, जिसने उसे आश्चर्यचकित कर दिया कि वह जोली के द इटरनल्स में दिखाई दी. अब्बामोन्ते ने कथित तौर पर जोली से यह पूछने के लिए ईमेल किया कि क्या अभिनेत्री ने अपना विचार चुराया है जिसमें जोली के वापस लिखे जाने की सूचना है "ब्रह्मांड रहस्यमय तरीके से काम करता है:''

वहीं जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, '' उन्होंने मुझे दूसरे दर्जे के नागरिक की तरह माना. यही कारण है कि मुझे लगता है और मैं दुनिया को यह बताना चाहता हूं कि आप इस तरह से बहरे लोगों का इलाज नहीं कर सकते. उसने मुझे पूरी तरह से लिखा, ”अब्बामोन्ते ने कहा. अब्बामोंटे के वकील, माइकल अहमदशहीद, पीएचडी ने जोली की टीम को अब्बामोन्ते के विचार का श्रेय देने और इसके लिए उसे मुआवजा देने के लिए आधिकारिक मांग पत्र भेजा है. जोली और उनकी टीम को अबामोनेट की प्रतिक्रिया दी जानी बाकी है. वह वास्तव में, रविवार को लंदन में भव्य ग्रीक रेस्तरां Estiatorio Milos में भोजन करने के लिए "द एटरनल्स" के सेट से छुट्टी लेती हुई नज़र आईं.

केंडल जेनर का क्यूट अवतार आया सामने, कातिलाना नजर ने फैंस को किया घायल

इस हॉलीवुड की हॉट मॉडल का सेक्सी फोटो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद की फोटोज़ हुई वायरल, फैंस की थमी सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -