Troll करने वालो पर जबरदस्त रूप से आगबबूला हुई यह मोहतरमा...
Troll करने वालो पर जबरदस्त रूप से आगबबूला हुई यह मोहतरमा...
Share:

अधिकांशतः हम टीवी व बॉलीवुड की हसीनाओ पर यूजर्स के द्वारा ट्रोल करने की खबरों से दो चार तो होते ही रहते है लेकिन अबकी बार प्रियंका चोपड़ा व फातिमा सना शेख के बाद इस टीवी अदाकारा को भी उनके फोटो के चलते ट्रोल किया जा रहा है. जी हां बता दे कि, सोनी टीवी के चर्चित सीरीयल 'बेहद' में सांझ कर किरदार निभानेवाली अभिनेत्री अनेरी वजानी इनदिनों अपने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्‍ट को लेकर सुखियों में बनी हुई है.

दरअसल हाल ही में अनेरी वजानी ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर अपलोड की थी जिसमें वे बिकनी में नजर आ रही हैं. लेकिन इस फोटो को अपलोड करने के बाद ही सोशल मी‍डिया पर लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोल करने वाले इसलिए अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे थे क्‍योंकि वे तस्‍वीर में बहुत पतली लग रही थीं.

शायद कुछ लोगों को उनका यह लुक पसंद नहीं आया और वे उन्‍हें ट्रोल करने लगे.  अनेरी ने अपनी फोटो अपलोड करते हुए कैप्‍शन में लिखा था,' जब सांस आपकी अपनी हो तो आपके शरीर की शांति को कोई चुरा नहीं सकता. हैप्‍पी योगा डे.' इस तस्‍वीर की कुछ लोगों ने तारीफ की तो कुछ लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और भद्दे कमेंट्स भी किये. लेकिन अनेरी ने ट्रोल करने वालों को नहीं बख्‍शा. उन्‍होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा,' हां मैंने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की! कुछ लोगों ने इसे पसंद किया तो कुछ को यह पसंद नहीं आया! अगर कोई मोटा है तो भी ट्रोल किया जाता है कोई पतला है तो भी.'

 

ईद का मतलब सलमान की 'ट्यूबलाइट' तो चटख रौशनी बिखेरेगी...

अश्लीलता को छोड़ पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों को करे युवा कलाकार, अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -