वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के अगले दौर में पहुंचे एंडी मरे, गॉफ को झेलनी पड़ी हार
वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के अगले दौर में पहुंचे एंडी मरे, गॉफ को झेलनी पड़ी हार
Share:

करीब 9 माह के बाद अपना पहला मुकाबले खेल रहे पूर्व विश्व नंबर-1 ब्रिटेन के टेनिस प्लेयर एंडी मरे ने यहां जारी वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के अगले दौर में एंट्री कर ली जबकि महिला केटेगरी में अमेरिका की उभरती हुई प्लेयर कोको गॉफ को पहले ही दौर में हार को झेलना पड़ा हैं. ईएसपीएन की रिपोर्ट के मुताबिक, 5 माह बाद अपना पहला एटीपी टूर्नामेंट खेल रहे 3 बार के चैम्पियन मरे ने फ्रांसिस तियाफोए को 7-6 (6), 3-6, 6-1 से पराजित किया.

2 बार के विंबलडन विनर और साल 2012 में अमेरिका ओपन हासिल करने वाले मरे के सामने अब दूसरे दौर में विश्व नंबर 5 जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव की चुनौती होने वाली है. अन्य मैच में 2 बार के ग्रैंड स्लैम उपविजेता केविन एंडरसन, कनाडा के मिलास राउनिक, फेलिक्स एगुर एलिसियामे और डेनिस शापालोव ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर में स्थान बना लिया. महिला केटेगरी में तेरहवीं सीड मारिया सकारी ने सोलह वर्ष की अमेरिकी प्लेयर गॉफ को छह-एक, छह-तीन से पराजित कर अगले दौर में अपना स्थान पक्का कर लिया हैं.

2 बार की आस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन विक्टोरिया अजारेंका ने विश्व नंबर-15 डोना वेकिक को हरा दिया जबकि चालीस वर्ष की वीनस विलियम्स को बीस वर्ष की डायना यास्ट्रेम्का के हाथों पांच-सात, छह-दो, सात-पांच से हार का सामना करना पड़ा.

साक्षी मलिक हासिल करना चाहती हैं अर्जुन पुरस्कार, सोशल मीडिया पर जाहिर की अपनी इच्छा

सात वर्ष बाद चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंची बायर्न, पीएसजी से होगा मुकाबला 

भारतीय हॉकी खिलाड़ियों ने प्रारंभ किया व्यायाम, कप्तान सहित पांच प्लेयर्स का हैं इंतज़ार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -