Xiaomi Redmi Note 4 को एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट मिलना हुआ तय
Xiaomi Redmi Note 4 को एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट मिलना हुआ तय
Share:

विश्व के प्रमुख बाजारों में अपना नाम बना चुकी चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा रेडमी नोट 4 को हाल में कुछ दिनों पहले लांच किया गया था, जिसके बारे में जानकारी मिली है कि Redmi Note 4 स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट अपडेट दिया जाना है. Xiaomi ने अपने कुछ स्मार्टफोंस की एक लिस्ट जारी की थी जिसमे एंड्राइड नॉगट अपडेट दिए जाने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी थी. इसमें  Xiaomi Redmi Note 4 का नाम शामिल नहीं था, किन्तु एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार पाता चला है कि  Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट अपडेट दिया जाने वाला है. वही अब यह तय हो चूका है कि Xiaomi Redmi Note 4  में एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट दिया जायेगा. 

 इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है. जिसकी पिक्सल डेन्सिटी 401 पीपीआई है. इसमें 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट का प्रयोग कर सकते है. इसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है. इसकी कीमत 9,999 रुपए है. वही 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट स्मार्टफोन की 10,999 रुपए है. नोट 4 का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 12,999 रुपए की कीमत में मिलेगा. 

इसके कैमरे की बात करे इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है. यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व इन्फ्रारेड सेंसर भी मौजूद है.साथ ही  4100mAh की बैटरी दी गई है. फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की लिस्टिंग में भी जानकारी दी गई है कि शाओमी रेडमी नोट 4 को एंड्रॉयड नूगा पर अपडेट किया  जा सकता है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लांच से पहले ही इस वेबसाइट पर बिकना शुरू हो गया था BlackBerry KEYone स्मार्टफोन

जल्दी यह नई चीनी स्मार्टफोन कंपनी देगी भारत में दस्तक

Nokia 3 स्मार्टफोन में मिलेगा इस दिन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट का अपडेट

गरीब लड़कियों की शादी करवाएगी योगी सरकार, स्मार्टफोन के साथ मिलेंगे नगद रूपये

Samsung देगा A3 स्मार्टफोन को इस साल का नया तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -