Nokia 3 स्मार्टफोन में मिलेगा इस दिन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट का अपडेट
Nokia 3 स्मार्टफोन में मिलेगा इस दिन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट का अपडेट
Share:

नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 3 स्मार्टफोन कीो पिछले महीने ही लांच किया. ताजा खबरों की माने तो कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा बढ़ाने के लिए तारीख का ऐलान किया है. नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी के मुख्य अधिकारी जुहो सरविकास के बयां के मुताबिक नोकिया 3 स्मार्टफोन में अगस्त महीने के आखिर तक एंड्राइड के नए वर्जन 7.1.1 नॉगट का अपडेट मिल जायेगा. आपको बता दे नोकिया 3 स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने ही लांच कर दिया था. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के साथ दो ओर स्मार्टफोन जैसे नोकिया 5 और नोकिया 6 स्मार्टफोन को भी लांच किया गया था.

लेकिन नोकिया 5 स्मार्टफोन नोकिया 6 से ज्यादा सस्ता है. नोकिया 3 स्मार्टफोन तो मार्केट में उतार दिया है लेकिन नोकिया 5 और नोकिया 6 स्मार्टफोन अभी मार्किट में नहीं आया है. नोकिया 3 में बेहतरीन खासियत के चलते इस स्मार्टफोन में पॉलीकार्बोनेट बॉडी दी है. डिस्प्लै की सुरक्षा के लिए कॉर्निग ग्लास दिया है जो स्मार्टफोन के गिर जाने पर डिस्प्ले को सुरक्षा प्रदान करता है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को सिल्वर वाइट, मैटे ब्लैक, ब्लू और कॉपर वाइट कलर में मिलेगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung के इस स्मार्टफोन में नए अपडेट के साथ सिक्योरिटी के लिए मौजूद है कुछ खास

Lexar High Performance microSDXC 300x कार्ड में बेहतर खासियत के चलते इसकी..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -