Samsung देगा A3 स्मार्टफोन को इस साल का नया तोहफा
Samsung देगा A3 स्मार्टफोन को इस साल का नया तोहफा
Share:

साउथ कोरियन कंपनी 2017 के जनवरी में लांच होने वाले स्मार्टफोन सैमसंग ए 3 2017 में जल्द ही एंड्राइड के नए वर्जन एंड्राइड नौगट अपडेट मिलना शुरू होगा. जल्द ही यह स्मार्टफोन आप तक पहुंच दिया जायेगा. लेकिन सैमसंग ए 3 2017 स्मार्टफोन में यूजर के लिए एंड्राइड नौगट के अलावा और भी बहुत खासियत है, जो इसे आपकी पॉकेट का एक हिस्सा बनता है. वैसे आपको बता दे यह अपडेट कब तक आपको मिलेगा इस की जानकरी का कोई भी आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है. यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है.

उसके अलावा परफॉरमेंस और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें 1.6 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम पर आधारित है. कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल और फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है. मीडिया स्टोरेज के लिए 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है. ग्राहक चाहे तो माइक्रोएसडीकार्ड की मदद से 256 जीबी का बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी, वाई-फाई से लैस है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

आखिरकार BlackBerry ने लांच कर दिया भारत में अपना यह स्मार्टफोन

Lexar High Performance microSDXC 300x कार्ड में बेहतर खासियत के चलते इसकी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -