चोर को भगवान ने दी अनोखी सजा, रो-रो कर हो गया बुरा हाल
चोर को भगवान ने दी अनोखी सजा, रो-रो कर हो गया बुरा हाल
Share:

आप सभी ने पढ़ा होगा और सुना भी होगा कि बुरे कर्मों का फल बुरा ही होता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला. जी दरअसल आंध्र प्रदेश में एक चोर ने मंदिर से गहने चुराने के लिए दीवार में छेद किया, लेकिन वह खुद ही उसमें फंस गया। जी हाँ और उसके बाद वह रंगे हाथों पकड़ा गया, क्योंकि उसने मदद के लिए लोगों को बुलाया था. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पापा राव नाम का चोर आंध्र के तटीय जिले श्रीकाकुलम के जामी येलम्मा मंदिर की खिड़की तोड़कर अंदर घुसा और भगवान की मूर्तियों पर चढ़ाए गए आभूषणों को चुरा लिया।

उसके बाद उसने बाहर निकलने के लिए दीवार में छेद किया, लेकिन वह आधे में ही छेद में फंस गया। उसने कई घंटों तक बाहर निकलने के लिए मशक्क्त की लेकिन इसके बाद भी जब वह नहीं निकल पाया तो उसने रो-रोकर लोगों को मदद के लिए बुलाना शुरू किया। उसकी आवाज सुनकर गांव वाले वहां जमा हो गए। लोगों ने उसे छेद से बाहर निकालकर पुलिस के हवाले कर दिया। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है. बल्कि ऐसा ही एक वाकया छत्तीसगढ़ के कोरबा में पिछले साल अप्रैल में हुआ था, जब दो चोर श्री सिद्ध वटेश्वर हनुमान शनि मंदिर में चोरी करने गए।

जी दरअसल वह दोनों ताला तोड़कर अंदर घुसे और डोनेशन बॉक्स से पैसा चुराने की कोशिश करने लगे, तभी एक चोर का हाथ बॉक्स के अंदर फंस गया। ऐसे में मंदिर के पुजारी ने अगली सुबह उसको देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस युवक ने शरीर पर गुदवाए 600 से अधिक शहीदों के नाम, देखकर चौंक जाते हैं लोग

Video: नशेड़ी बेटे के लिए हैवान बनी माँ , खंभे से बाँधकर आँख में डाली लाल मिर्च

Video: अचानक फ़टी धरती और एक के बाद एक लोग गिर गए अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -