आंध्र प्रदेश 19 अगस्त से ईएपीसीईटी 2021 का करेगा अयोजन
आंध्र प्रदेश 19 अगस्त से ईएपीसीईटी 2021 का करेगा अयोजन
Share:

आंध्र प्रदेश सरकार ने शनिवार को इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (EAPCET) के लिए कार्यक्रम की घोषणा की। आवेदन प्रक्रिया 26 जून से शुरू होगी। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, एपी ईएएमसीईटी अधिसूचना 24 जून को जारी की जाएगी। आवेदन 26 जून से 25 जुलाई तक बिना किसी दंड शुल्क के स्वीकार किए जाएंगे।

उम्मीदवार 26 जुलाई से 5 अगस्त तक 500 रुपये का जुर्माना और 6 से 10 अगस्त तक 1000 रुपये विलंब शुल्क का भुगतान कर सकते हैं। 5000 रुपये विलंब शुल्क 11 से 15 अगस्त तक लागू होगा, और आवेदन 16 से 18 अगस्त तक स्वीकार किए जाएंगे।  EAPCET के लिए अधिसूचना 24 जून को जारी की जाएगी और ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 जुलाई बिना किसी विलंब शुल्क के और 18 अगस्त तक 10,000 रुपये के विलंब शुल्क के साथ है। शिक्षा मंत्री ए सुरेश ने कहा कि ईएपीसीईटी-2021 19 से 25 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विभिन्न व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए अन्य सामान्य प्रवेश परीक्षा सितंबर के पहले और दूसरे सप्ताह में आयोजित करने का प्रस्ताव है।

कॉमन एंट्रेंस टेस्ट में ईसीईटी (इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में डिप्लोमा धारकों के लिए पार्श्व प्रवेश), आईसीईटी (एमबीए, एमसीए के लिए), एलएडब्ल्यूसीईटी, एडसीईटी (बी.एड के लिए), पीईसीईटी (शारीरिक शिक्षा के लिए) और पीजीईसीईटी (एम.टेक, एम. फार्मा)। राज्य सरकार ने अभी तक इंटरमीडिएट की वार्षिक परीक्षाओं के आयोजन पर अंतिम फैसला नहीं लिया है, इसलिए इस साल सीईटी में देरी करनी पड़ी।

पूर्वांचल के इस दमदार नेता ने दिया बसपा से इस्तीफा, समाजवादी पार्टी में होगी वापसी?

भारत के इस प्रदेश से कल पूरी तरह हट जाएगा लॉकडाउन, राज्य सरकार ने किया ऐलान

WTC Final: विराट कोहली ने बना डाला बड़ा रिकॉर्ड, धोनी को पीछे छोड़ हासिल किया ये मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -