आंध्र सरकार ने सभी जिलों में पाबंदियों में दी ढील
आंध्र सरकार ने सभी जिलों में पाबंदियों में दी ढील
Share:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों को सभी 13 जिलों में सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक कोरोना वायरस कर्फ्यू प्रतिबंधों में समान रूप से ढील देने का निर्देश दिया। उन्होंने बहुत जल्दी आगाह किया कि जिन सभी सुविधाओं को खोलने की अनुमति दी गई थी, उन्हें कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए ताकि यह कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने में मदद कर सके।

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक के अनुसार वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान रात 9 बजे तक बंद करने का निर्णय लिया है। और कर्फ्यू प्रतिबंध रात 10 बजे से शुरू होगा, जो आठ घंटे से सुबह 6 बजे तक चलेगा। पूर्वी और पश्चिम गोदावरी जिलों को नवीनतम छूट से लाभ होगा क्योंकि अन्य सभी जिले पहले से ही इसका आनंद ले रहे थे।

पिछले सोमवार को रात 10 बजे तक कोविड कर्फ्यू में ढील दी गई थी। गोदावरी जिलों के विपरीत, अन्य सभी 11 जिलों में, उनकी कोविड सकारात्मकता दर 5 प्रतिशत से कम होने पर विचार किया गया। दक्षिणी राज्य में दैनिक आधार पर संक्रमण की संख्या कम देखी जा रही है। रविवार को कोविड के 2,665 मामले सामने आए। इस बीच, रविवार सुबह उत्तर आंध्र प्रदेश और दक्षिण ओडिशा के तटों पर पश्चिम-मध्य और उससे सटे उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी पर कम दबाव बनने के कारण आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की से भारी बारिश हो रही है।

सुप्रीम कोर्ट पहुंची दिल्ली सरकार, कहा- हरियाणा ने रोका राजधानी का पानी

सीएम योगी की हेल्पलाइन सर्विस शिकायतों के निवारण के साथ जनता से ले रही है फीडबैक फीडबैक

भारत में जल्द ही लॉन्च होगा Redmi Note 10T, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -