जारी हुआ  एंटी-करप्शन हेल्पलाइन नम्बर, PV सिंधु बनी  ब्रांड एम्बेसडर
जारी हुआ एंटी-करप्शन हेल्पलाइन नम्बर, PV सिंधु बनी ब्रांड एम्बेसडर
Share:

भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को आंध्र प्रदेश सरकार ने एंटी-करप्शन हेल्पलाइन की ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने विश्व चैंपियन पीवी सिंधु के साथ 25 फरवरी को एंटी-करप्शन टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. पीवी सिंधु ने इस मौके पर भ्रष्टाचार रोको शीर्षक से वीडियो जारी किया है, जिसमें पीवी सिंधु इसमें लोगों को संदेश दे रही है कि आप भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आंखें और कान खोल के रखो.

 
रिपोर्ट्स के अनुसार पीवी सिंधु आंध्र प्रदेश सरकार में डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्यक्रत हैं. सन 2016 में रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने के बाद आंध्र प्रदेश सरकार ने पीवी सिंधु को 3 करोड़ रुपये नकद पुरस्कार राशी और अमरावती में एक आवास मकान साथ ही ग्रुप वन अफसर की जॉब देने का ऐलान किया था. आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के नाम से हर्टफुलनेस इंस्टिट्यूट चेन्नै में अकादमी खोलने वाला है. चेन्नै में पीवी सिंधु बैडमिंटन अकादमी ऐंड स्टेडियम अगले 18 से 24 महीने के अंदर तैयार कर लिया जाएगा. इस अकादमी में 1000 दर्शकों के बैठने की क्षमता के साथ ही इसके अलावा इसमें एक जिम और एक फिजियो सेंटर भी तैयार किया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि विश्व चैंपियन भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के नाम से हमें अकादमी देखने को मिलेगी, जहां युवा खिलाड़ियों तो प्रशिक्षण दिया जाएगा. इस अकादमी का संचालन हर्टफुलनेस इंस्टिट्यूट पीवी सिंधु बैडमिंटनअकादमी ऐंड स्टेडियम के नाम से करेगा.

विशाल के आलराउंडर प्रदर्शन से जीती टीम

बिना बैट के मैदान पर उतरे MS धोनी और करने लगे क्यूरेटर का काम, देखें वीडियो

T20 वर्ल्ड कप: भारत ने न्यूज़ीलैंड को दिया मुश्किल टारगेट, शेफाली ने खेली तूफानी पारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -