T20 वर्ल्ड कप: भारत ने न्यूज़ीलैंड को दिया मुश्किल टारगेट, शेफाली ने खेली तूफानी पारी
T20 वर्ल्ड कप: भारत ने न्यूज़ीलैंड को दिया मुश्किल टारगेट, शेफाली ने खेली तूफानी पारी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट की तूफानी सलामी बल्लेबाज़ शेफाली वर्मा ने ICC महिला टी20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर बेहतरीन खेल दिखाया. उन्होंने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. टीम इंडिया ने उनकी इस पारी की बदौलत 8 विकेट पर 133 रन का स्कोर खड़ा किया. यह बहुत बड़ा स्कोर तो नहीं है, मगर भारतीय गेंदबाजी को देखते हुए न्यूजीलैंड के लिए लक्ष्य प्राप्त करना आसान नहीं होगा. 

महिला टी 20 वर्ल्ड कप में गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड का मैच चल रहा है. न्यूज़ीलैंड ने मेलबर्न में खेले गए मैच में टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण चुना. भारत की तरफ से 16 वर्ष की शेफाली वर्मा शीर्ष स्कोरर रहीं. उन्होंने 46 रन की बेहतरीन पारी खेली. शेफाली ने 34 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के जड़े. भारतीय बल्लेबाज़ी की बात करें तो शेफाली वर्मा को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी अधिक देर तक क्रीज पर नहीं टिक सकीं. तानिया भाटिया ने 25 गेंद में 23 रन बनाए. शेफाली और तानिया को छोड़कर कोई भी भारतीय 20 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. 

राधा यादव टीम की तीसरी टॉप स्कोरर रहीं. उन्होंने 14 रन का योगदान दिया. सलामी बल्लेबाज़ स्मृति मंधाना ने 11 और जेमिमाह रोड्रिगेज व शिखा पांडे ने 10-10 रन बनाए. न्यूजीलैंड की तरफ से एमेली केर और रोजमेरी मेयर ने दो-दो विकेट झटके. 

Women's T20 World Cup: कप्तान हीथर ने जड़ा शतक, इंग्लैंड ने थाइलैंड को दी करारी मात

पिता के नक्शे कदम पर चला बेटा, 2 माह के भीतर किया तीसरा धमाल

बेटी के जन्म के बाद फिर क्रिकेट की दुनिया में वापसी करेगा यह गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -