इस राज्य में 31 अक्टूबर तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू
इस राज्य में 31 अक्टूबर तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू
Share:

गुंटूर: स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव अनिल कुमार सिंघल ने आंध्र प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू को इस महीने के अंत तक बढ़ाने के आदेश जारी किए. उन्होंने बताया कि सरकार ने यह फैसला राज्य में कोरोना की स्थिति की समीक्षा के बाद लिया है. कोविड नियमानुसार दोपहर 12 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। यह स्पष्ट किया गया कि यदि कोई इन कर्फ्यू प्रावधानों का उल्लंघन करता है, तो आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 188, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188 और अन्य प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी।

राज्य में कोरोना के मामलों में गिरावट के बावजूद सरकार ने यह फैसला त्योहारी सीजन और तीसरी लहर की चेतावनी को देखते हुए लिया है. आंध्र प्रदेश में, 24 घंटे में राज्य भर में किए गए 38,786 कोरोनावायरस परीक्षणों में से 517 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए। मृत्यु के समय, कृष्णा, नेल्लोर और प्रकाशम जिलों में दो और चित्तूर और पूर्वी गोदावरी जिलों में एक-एक की मृत्यु हुई।

इसी अवधि के दौरान 826 लोग बीमारी से उबर चुके हैं। राज्य में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 20,58,582 हो गई है और ठीक होने के मामले बढ़कर 20,37,691 हो गए हैं। राज्य भर में फिलहाल 6,615 एक्टिव केस हैं। हाल ही में सबसे ज्यादा मामले चित्तूर में, 97 पूर्वी गोदावरी में, 88 पूर्वी गोदावरी में और 84 गुंटूर में सामने आए।

दुर्गा पूजा के बीच अचानक चली गोलियां, पूजी जानी वाली कन्याओं का हुआ बुरा हाल

एम्स में भर्ती हुए पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह

घट रहे है कोरोना मामले लेकिन सतर्कता अभी भी जरुरी, 24 घंटों में 18 हजार से अधिक मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -