दुर्गा पूजा के बीच अचानक चली गोलियां, पूजी जानी वाली कन्याओं का हुआ बुरा हाल

अयोध्या के कोतवाली सिटी इलाके के देव काली चौकी अंतर्गत कोरखाना इलाके में दुर्गा पूजा की चकाचौंध के मध्य खूब गोलियां चलीं। इस फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई तथा दो बच्चियां गोली लगने से गंभीर तौर पर चोटिल हो गईं। घायल बच्चियों को जिला हॉस्पिटल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। गोली चलाने वाले 4 शख्स में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है तथा अपराधियों के वाहन भी जब्त कर लिए हैं। 

अयोध्या पुलिस की मानें तो यह आपसी रंजिश का मामला है तथा सभी अपराधियों की पहचान हो गई है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। खबर प्राप्त हुई है कि ये मामला रात सवा दस बजे का है जब अचानक से दुर्गा पूजा के बीच में गोलीबारी हो गई। उस गोलीबारी में मंजीत नाम के युवक की मौत हो गई, वहीं 14 एवं 11 वर्षीय बच्चियां गंभीर तौर पर जख्मी हुईं। कहा जा रहा है कि बच्चियों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। गोलीबारी के पश्चात् मौके पर पुलिस फोर्स के साथ भारी भीड़ का भी जमावड़ा है। अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि गोलीबारी किस कारण की गई थी।

वही आरभिंक तहकीकात के पश्चात् पुलिस इतना अवश्य कह रही है कि इस घटना का दुर्गा पूजा से कोई लेना-देना नहीं है। उनकी नजरों में ये एक आपसी रंजिश का मामला था जिसमें कुछ शख्स ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दीं। एक की गिरफ्तारी हो चुकी है तथा शेष अपराधियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। वैसे जांच के लिए पुलिस द्वारा चार टीमों का गठन कर दिया गया है तथा अवसर से एक वाहन भी जब्त हुआ है।

घट रहे है कोरोना मामले लेकिन सतर्कता अभी भी जरुरी, 24 घंटों में 18 हजार से अधिक मामले आए सामने

वारंगल में एक विशाल जनसभा 'तेलंगाना विजय गर्जन' का आयोजन किया जा रहा है: टीआरएस

रक्षा मंत्री राजनाथ सशस्त्र बलों में महिलाओं की भूमिका पर SCO वेबिनार को करेंगे संबोधित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -