सरे बाज़ार युवती की गला काटकर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला
सरे बाज़ार युवती की गला काटकर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में भरे बाजार में 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का गला काटकर हत्या कर दी गई है। जिससे भरे बाजार में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि आरोपी अनिल का लड़की ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने लड़की का क़त्ल कर दिया।

यह घटना विशाखापट्टनम शहर की सूर्योदय कालोनी के साईबाबा मंदिर के समीप की है। यहां पर दोनों के बीच पहले कुछ विवाद हुआ। इसके बाद लड़के ने धारदार हथियार से लड़की का गला काट दिया। पुलिस ने बताया कि लड़की ने चंद मिनटों में मौके पर ही दम तोड़ दिया। हलांकि, पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पिछले कुछ दिनों से ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं।

तेलंगाना में अक्टूबर के माह में एक युवक ने घर पर काम करने आने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। दिसंबर 2019 में तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक को दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाकर मार डाला गया था। इस घटना से पूरे देश के लोगों में आक्रोश था। बाद में तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर में चारों आरोपी युवक को मार डाला था।

अलादीन के चिराग के नाम पर आरोपियों ने डॉक्टर को ठगा

पुलिस ने रिश्वत वसूली के लिए फर्जी क्राइम ब्रांच की टीम धार दबोचा

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में आरोपी को हुई आजीवन कारावास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -