TikTok पर वीडियो पोस्ट करती थी पत्नी, नाराज पति ने दे दी मौत
TikTok पर वीडियो पोस्ट करती थी पत्नी, नाराज पति ने दे दी मौत
Share:

विजयवाड़ा : अपराध के बहदते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह आंध्रप्रदेश का है जहाँ एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसके मना करने के बावजूद उसकी पत्नी ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट कर दी थी. वैसे पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि, गुंटूर जिला के सवल्यापुरम ब्लॉक के पोटलुरु गांव निवासी सिद्दला चिन्ना नसरैया ने अपनी पत्नी गोरापति सुवर्था (19) की पहले गलाघोंट कर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को श्मशान में जला दिया और इस मामले को 17 नवंबर का बताया जा रहा है.

जी दरअसल उसके बाद से जांच शुरू हुई और 10 दिनों तक चली पुलिस जांच के बाद इस मामले को लेकर पूरा खुलासा हो पाया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''दंपति एक निजी कंपनी में सेल्सपर्सन के तौर पर कार्यरत थे और उनकी शादी पांच साल पहले हुई थी, वहीं उनकी दो साल की एक बेटी भी है.'' पुलिस ने बताया, सुवर्था को टिकटॉक वीडियो बनाने की आदत थी, लेकिन उसका पति इस बात से उससे नाराज रहता था. वह उस पर शक भी करता था. सुवर्था ने हाल ही में घर छोड़ा था और बेटी को अपने माता-पिता के पास छोड़ने के बाद वह गुंटूर जिले के सटेनापल्ली शहर में एक छात्रावास में रह रही थी.

कथित तौर पर उसने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करना जारी रखा था, जिसकी वजह से उसके पति को गुस्सा आया और उसने अपनी पत्नी को 14 नवंबर को वापस घर आने के लिए राजी कर लिया. उसके तीन दिन बाद उसने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने उसे और उसके छोटे भाई को भी गिरफ्तार किया है.

81 वर्षीय महिला पर जादू-टोना का अरोप लगाकर पहनाई जूतों की माला

परिवार वालों के डर से प्रेमी युगल ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर

माँ ने सौतेले बाप पर लगाया बेटी की हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -