कभी सूरज राठी बनकर मशहूर हुए थे अनस, आज खेती में गुजर रहा जीवन
कभी सूरज राठी बनकर मशहूर हुए थे अनस, आज खेती में गुजर रहा जीवन
Share:

कभी टीवी शो 'दिया और बाती हम' में नजर आए अनस राशिद को तो आप सभी भूले नहीं होंगे। जी हाँ, शो में उन्होंने सूरज राठी का किरदार निभाया था और इस किरदार से उन्होंने टीवी जगत में खूब नाम कमाया। वैसे अब तक इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीत लिया। इसी लिस्ट में अनस राशिद भी शामिल रहे। वैसे अनस राशिद को आज लोग सूरज राठी के नाम से ही ज्यादा जानते हैं। आज अनस राशिद का 41वां जन्मदिन है। ऐसे में आपको हम यह भी बता दें कि अनस राशिद काफी लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं।

जी दरअसल, अनस ने अब अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है और वह खेती-बाड़ी करने लगे हैं। अब अनस राशिद किसान बन गए हैं और उनका मुंबई शहर लौटकर दोबारा एक्टिंग शुरू करने का कोई इरादा नहीं है। आपको बता दें कि अब अनस राशिद अपने होमटाउन मालेरकोटला पंजाब में हैं और किसानी कर रहे हैं। अनस राशिद का कहना है, 'उन्हें बचपन से ही खेतीबाड़ी का शौक रहा है। खेतीबाड़ी करके बेहद खुश हैं।' इसी के चलते अनस ने एक्टिंग छोड़ खेती करने का फैसला लिया। वैसे अनस राशिद के इस फैसले में परिवार ने भी उन्हें समर्थन दिया था।

आज अपने खेतों में लहराती हरी-भरी फसल देखकर अनस राशिद को बहुत खुशी होती है। वैसे अनस राशिद को खेतों में ट्रैक्टर चलाकर बेहद मज़ा आता है। अनस राशिद का कहना है, 'लाइमलाइट और दिखावे की दुनिया से दूर वह अपनी इस दुनिया में बेहद खुश हैं।' आपको बता दें कि अनस राशिद ने 'धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान' में पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले किया। वहीँ उन्होंने साल 2017 में चंढ़ीगड़ की रहने वाली हिना इकबाल से शादी की थी। अब उनके दो बच्चे 1 बेटा खाबीब और 1 बेटी आयत है।

सुप्रीम कोर्ट में रचा गया इतिहास.. एक साथ 9 जजों को CJI ने दिलाई शपथ

इंदौर में दंगे फैलाने की साजिश कर रहे थे 4 मुस्लिम, हुए गिरफ्तार

मोदी 'मुस्लिम विरोधी' कैसे हुए ? भाजपा सांसद ने आंकड़े पेश कर पुछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -