तस्वीरों पर छिड़ा विवाद तो एक्ट्रेस अनारकली ने कही ये बात
तस्वीरों पर छिड़ा विवाद तो एक्ट्रेस अनारकली ने कही ये बात
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस अनारकली मारिकर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री अनारकली मारिकर का नवीनतम फोटोशूट को लेकर विवादों में रह चुकी है. खुद को देवी काली के रूप में चित्रित करने वाली एक्ट्रेस के फोटोशूट ने नेटिज़न्स को परेशान कर दिया और त्वचा के रंग पर नस्लवाद और भेदभाव को बढ़ावा देने के लिए निंदा का सामना करना पड़ा।

फोटोग्राफर-छायाकार महादेवन थम्पी ने लिखा “यह देवी काली के चित्रण को फिर से बनाने का एक विनम्र प्रयास है। तो चलिए परम शक्ति, काली को नमन और श्रद्धांजलि देते हैं, ”, जिन्होंने वीडियो पर कब्जा कर लिया। फोटोशूट से विवाद बढ़ने के बाद, 'UYear' की अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखते हुए माफ़ी मांगी है। बयान में, उन्होंने उल्लेख किया कि कुछ समस्याओं के कारण फोटोशूट का विषय बदल गया था। उन्होंने यह भी कबूल किया कि वह गलती करने पर भी टीम को मना नहीं कर पाई।

जिसके बाद अनारकली ने लिखा है “My deepest apologies. I swear I will be more careful about such racist and casteist tendencies in popular culture that I too became part of. I have informed the photographer that I will not repost the photos nor promote it in any way,”.

 

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने से दुखी है ये कलाकार

2011 में कुछ ऐसे दिखते थे विजय

तमिलनाडु सरकार को कमल हासन ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -