2011 में कुछ ऐसे दिखते थे विजय
2011 में कुछ ऐसे दिखते थे विजय
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं कुछ हफ़्ते पहले, विजय सेतुपति का एक पुराना पुराना फोटोशूट जो 2011 में किया गया था, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इस फ़ोटो में विजय सेतुपति थे, जो सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित हिट फिल्म सत्या कमल से जुड़ा हुआ है. कई प्रशंसकों ने विजय सेतुपति की इस तस्वीर के साथ सत्य 2 के पोस्टर भी डिजाइन किए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक साक्षात्कार में, विजय सेतुपति ने तस्वीरों के पीछे की वास्तविक कहानी का राज खोला. विजय सेतुपति ने खुलासा किया कि फोटो शूट निर्देशक मणिकंदन द्वारा किया गया था, जो अपनी पहली फिल्म तबेरुकु परुवाकरतु के बाद विजय सेतुपति के साथ एक फिल्म का निर्देशन करने वाले थे.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जब विजय सेतुपति, थेमेरु परुवाकातु के चरमोत्कर्ष के लिए गंजे थे, तो उनके बाल छोटे दिख रहे थे जिसे मणिकंदन ने पकड़ लिया था, और हालांकि फिल्म नहीं हुई, मणिकंदन ने उन तस्वीरों को साझा किया था जो हाल ही में वायरल हुई थीं. विजय सेतुपति, लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित विजय स्टारर मास्टर में नज़र आने वाले है.

इस बंगाली एक्ट्रेस के घर पहुंचा कोरोना, परिवार समेत अभिनेत्री भी हुई संक्रमित

तेलुगु फिल्म पर खड़ा हुआ बवाल, पौराणिक नाम से जुड़ा है विवाद

ख़त्म हुआ इंतज़ार, आज लांच होगा अमेज़न प्राइम की फिल्म लॉ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -