जल्दी शुरू करेंगी अनन्या तीसरी फिल्म 'काली पीली' की शूटिंग, ये एक्टर होंगे साथ

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी डेब्यू फिल्म के बाद उन्हें अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं. एक ही फिल्म से अनन्या ये बता चुकी हैं कि वो एक्टिंग के लिए कितनी परफेक्ट हैं. पहली फिल्म के बाद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी करने वाली हैं और बहुत जल्द ही अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं. अनन्या की दूसरी फिल्म है 'पति पत्नी और वो'. इसके अलावा उनकी नई फिल्म की जानकारी सामने आई है. 

अनन्य पांडेय की तीसरी आने वाली फिल्म है 'काली पीली (Kaali Peeli Film)'. इस फिल्म में उनके अपॉजिट ईशान खट्टर हैं. पहली बार ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय एक साथ दिखाई देंगे. वहीं जानकारी के अनुसार, अनन्या पांडे ने जबसे अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग शुरू की है, तबसे लगातार अलग-अलग फिल्मों के लिए शूटिंग कर रही हैं. वह इन दिनों लखनऊ में हैं और अपनी दूसरी फिल्म पति, पत्नी और वो के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करने वाली हैं. सितंबर के पहले हफ्ते में वह इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगी और इसके बाद अगले 8 महीने तक इससे अगली फिल्म के लिए शूटिंग करेंगी.

इस फिल्म के बाद ही अनन्या पानी तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. अनन्या पांडे फिल्म 'काली पीली' के लिए जल्द शूटिंग करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर होंगे. ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) फिल्म धड़क में लीड रोल में पिछले साल दिखाई दिए थे. फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि फिल्म काली पीली का पहला शेड्यूल सितंबर महीने की बीच से शुरू होगा. वे 15 सितंबर से मुंबई में शूटिंग करेंगे. इस पिल्म को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस करेंगे.

अगली ईद पर भाईजान नहीं कर रहे फिल्म रिलीज़, लेकिन कुछ और है सरप्राइज

तो क्या नए 'भारत कुमार' बनते जा रहे जॉन अब्राहम ? कुछ ऐसा रहा एक्टर का रिएक्शन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -