अगली ईद पर भाईजान नहीं कर रहे फिल्म रिलीज़, लेकिन कुछ और है सरप्राइज
अगली ईद पर भाईजान नहीं कर रहे फिल्म रिलीज़, लेकिन कुछ और है सरप्राइज
Share:

बॉलीवुड के खान यानि सलमान खान अपनी पारिवारिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे ही आप जानते हैं कि हर साल की ईद सिर्फ भाईजान के लिए होती हैं यानि ईद के मौके पर कोई भी एक्टर अपनी फिल्म रिलीज़ नहीं करता. ईद पर हर साल सलमान ही अपनी फिल्म रिलीज़ करते हैं, लेकिन लगता है इस बार ऐसा नहीं होने वाला. बता दें, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. 

बता दें, सलमान की यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी. इसकी रिलीज़ डेट की खबर खुद सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए दी है. लेकिन इसके साथ ही भाईजान ने ये भी कहा है कि 'इंशाअल्लाह' की जगह वह अगली ईद को ऑडियंस को निराश नहीं करेंगे और किसी और फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे. यानि ये ईद फैंस के लिए खाली नहीं जाएगी. बता दें,सलामन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'The film with Sanjay Leela Bhansali is pushed but I will still see you all on Eid, 2020. Insha-Allah'. 

साथ ही ये भी बता दें कि ईद पर क्या करने वाले हैं इसके बारे उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है और ना कोई जानकारी है.  इसके साथ ही अब यह सस्पेंस भी क्रिएट हो गया है कि 'इंशाअल्लाह' कब रिलीज होगी. फ़िलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की तैयारियों में व्यस्त हैं. फिल्म को को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे सलमान के अलावा उनके भाई अरबाज खान भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म से एक्टर और डॉयरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. 

सिंधु के गोल्ड जीतने पर गदगद हुआ बॉलीवुड, ऐसे दी शुभकामनाएं

साहो में काम करने पर बोलीं एवलिन शर्मा, कहा- 'प्रभास के साथ...'

राजनीति में इस दिन दोबारा एंट्री करने जा रहे 'संजू बाबा', मंत्री ने किया दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -