अनन्या की क्यूट फोटो वायरल, जमकर आ रहे कमेंट्स
अनन्या की क्यूट फोटो वायरल, जमकर आ रहे कमेंट्स
Share:

बॉलिवुड में इसी साल 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से कदम रखने वाली अदाकारा अनन्या पांडे इस फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही काफी चर्चा में चल रही हैं और अनन्या की खूबसूरती की चर्चा उनके फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही सोशल मीडिया में भी काफी होती थी और पिछले काफी समय से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. 

बता दें कि अब उनकी एक और बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इस तस्वीर में अनन्या अपनी मां भावना पांडे और बहन रायसा के साथ नजर आ रही हैं और फोटो में अनन्या काफी क्यूट भी लग रही हैं और लोगों को अनन्या के बचपन की यह तस्वीर काफी रास भी आ रही है. इस पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

साथ ही बता दें कि इसके अलावा अनन्या ने हाल में अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर भी उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया गाय था और उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि, 'मेरी 'बहन' को जन्मदिन की बधाई...मैं आपके बिना क्या करती ममा. ' वहीं इसके जवाब में भावना पांडे ने लिखा था कि, 'थैंक्यू अन... मैं तुम्हें मिस कर रही हूं और लव यू.' इतना ही नहीं इससे पहले भी भावना पांडे ने अनन्या और उनकी बहन के साथ एक ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की गई थी. जिसे भी खूब पसदं किया था. 

चेहरे : 15 साल के करियर में पहली बार महानायक संग काम, इमरान का लुक आउट

VIDEO : सपना चौधरी ने दिए बेहद कातिल एक्सप्रेशन, ठुमकों से नहीं आँखों से जीता दिल

कबीर सिंह : उम्मीदों पर खरी उतरी जुनूनी आशिक की कहानी, पहले दिन बंपर कमाई

'शानदार' ने बिगाड़ दिया शाहिद का दमदार खेल, कहा-करियर से मिटा दूं यह फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -