VIDEO : कार्तिक ने अनन्या संग खेली केक की होली, बिगाड़ दिया पूरा चेहरा
VIDEO : कार्तिक ने अनन्या संग खेली केक की होली, बिगाड़ दिया पूरा चेहरा
Share:

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर द्वारा स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' की लखनऊ की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और इस मौके पर पूरी फिल्म यूनिट द्वारा केक काटकर जश्न मनाया गया है. इस दौरान कार्तिक आर्यन काफी खुश दिखे और उन्होंने लगभग वहां मैजूद सभी लोगों के चेहरे पर केक लगाने का काम किया. कार्तिक टीम के सदस्यों को पकड़-पकड़कर केक लगाते हुए देखे गए. जबकि उन्होंने एक्ट्रेस अनन्य पण्डे को भी केक लगाया. 

बता दें कि फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनो चोपड़ा द्वारा किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. फिल्म उस दौरान हिट साबित हुई थी.  

आपको जानकरी के लिए बता दें कि बीआर चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी और फिल्म में संजीव कुमार एवं उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रूप में नजर आए थे, लेकिन नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वे इश्क लड़ाने लगते हैं. फिल्म इसके इर्द-गिर्द घूमती हैं. 

चंद्रयान 2 : अनुष्का के बाद पीएम ने दिया सोनम कपूर को जवाब

रिलीज़ हुआ The Sky Is Pink का पहला पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

गले में गोल्ड चेन, कभी लगाएंगे कजरा, फिर पुलिस की वर्दी में दिखाएंगे रौब, अक्षय के आने वाले दमदार लुक

पर्व सिंधु ने की दीपिका की तारीफ, एक्ट्रेस ने ऐसे जताया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -