अनन्या पांडे ने पहनी चमचमाती ड्रेस, फैंस की आंखे रह गई फटी की फटी
अनन्या पांडे ने पहनी चमचमाती ड्रेस, फैंस की आंखे रह गई फटी की फटी
Share:

अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड को ​दीवाना बनाने वाली अनन्या पांडे को कौन नही जानता. वो अक्सर ही अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में अनन्या पांडे की कुछ और ऐसी ही खूबसूरत और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में अनन्या पांडे की हॉटनेस और बोल्डनेस उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रही है. फोटो में अनन्या पांडे मल्टी कलर शॉर्ट ड्रेस में काफी सेक्सी लुक्स में नजर आ रही हैं. वायरल हो रही फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.

लगातार हिट देने वाले इस एक्टर की हाँ का इंतज़ार कर रहे है जॉन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैंस अनन्या के इस खास अंदाज को काफी पसंद आ रही हैं. फैंस द्वारा एक्ट्रेस की फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. अनन्या पांडे की ये सेक्सी फोटो एक इवेंट की दौरान की हैं. इस इवेंट में अनन्या पांडे के अलावा गौरी खान, अनन्या पांडे, करण जौहर, शनाया कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और कई स्टार्स शामिल हउए थे. सभी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

ड्रीम गर्ल’ नुसरत भरूचा ने कराया सेक्सी फोटोशूट, शॉट ड्रेस में इंटरनेट पर लगाई आग

अगर बात करें अनन्या पांडे के काम की तो, अनन्या पांडे जल्द ही कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का एक और गाना अखियों से गोली मारे का लुक टीजर पोस्टर रिलीज हुआ है. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का ये पहला गाना कल रिलीज होगा, जबकि ये फिल्म 6 दिसबंर को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ananya  (@ananya_heartbeat) on

अरशद वारसी : निर्देशक अनीस बज्मी ने मुझे बांधकर नहीं रखा...

सुष्मिता सेन को बर्थडे सरप्राइज ​ने किया भावुक, कहा-आई लव यू'...

'याद पिया की...' में दिव्या खोसला ने दिखाया जलवा, अब जॉन के साथ आएंगी नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -