अनन्या पांडे ने पहना डिजाइनर व्हाइट गाउन, इंटरनेट पर मचा तहलका
अनन्या पांडे ने पहना डिजाइनर व्हाइट गाउन, इंटरनेट पर मचा तहलका
Share:

हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग अनन्या पांडे ने समाप्त की है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है और फैंस को काफी पसंद भी आया है. फिल्मों से इतर सोशल मीडिया पर भी अनन्या पांडे का जलवा बरकरार है. अनन्या पांडे की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं. कुछ देर पहले अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में अनन्या व्हाइट गाउन में बला की खूबसूरत नजर आ रही है.

रानू मंडल सलमान खान पर पड़ी भारी, दबंग 3 के गाने को दिया बुरा पछाड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड  इंडस्ट्री में कदम रखा था. अनन्या ने पहली ही फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया और सब ने यही कहा कि अनन्या बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबी रेस का घोड़ा है. इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आई थीं. 

वाणी कपूर ने मीडिया को दिया बड़ा बयान, कहा- मैं खुद को असुरक्षित महसूस नहीं करती

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड में आने से पहले ही अनन्या के इंस्टाग्राम पर चाहने वालों की लंबी लिस्ट थी और अब उनकी फैन फॉलेइंग और ज्यादा हो गई है. अनन्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं जो कि उनके फैंस को बेचैन करती हैं.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -