ममता बनर्जी पर आनंद स्वरुप ने बोला हमला, राजद ने किया पलटवार

By Bhavesh Bakshi
Jan 14 2021 04:57 PM
ममता बनर्जी पर आनंद स्वरुप ने बोला हमला, राजद ने किया पलटवार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ममता देश के लिए खतरा बन चुकी हैं. वह इस्लामिक आतंकवादियों की एजेंट बन गई हैं और उनकी मंशा पश्चिम बंगाल को  ग्रेटर बांग्लादेश बनाने की है।  वहीं इस बयान के आने के बाद बिहार में सियासत शुरू हो गई है.

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है की बंगाल में भाजपा पूरी तरह से पिट चुकी है. यूपी के मंत्री शुक्ला ने जो बयान दिया है वह उनके मानसिक दिवालियेपन को दर्शाता है, धार्मिक उन्माद की सबसे बड़ी जड़ भाजपा है और उसके नेता योगी जी हैं।  भाजपा बंगाल के अंदर धार्मिक उन्माद फैलाकर खाई उत्पन्न करना चाह रही है. किन्तु, बंगाल के लोग भाजपा के एजेंडे को समझते हैं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी जिस प्रकार गरीबों के लिए काम कर रही हैं, उससे भाजपा की दाल गलती हुई नज़र नहीं आ रही है. 

उन्होंने कहा है कि यही वजह है कि भाजपा कभी लव जिहाद गौ हत्या, धार्मिक उन्माद, आतंकवाद पाकिस्तान जैसे मुद्दों को उठा रही है,, किन्तु उससे भाजपा को कोई लाभ नहीं होगा. वहीं, बिहार के भाजपा नेता और MLC नवल यादव ने कहा कि आनंद स्वरूप शुक्ल ने एक उदाहरण दिया है. ऐसा लगता है की ममता बनर्जी बंगाल और बिहार की सरहदों को मिलाकर एक राज्य बनाकर खास धर्म के लोगों को सम्मान देकर सियासत में बने रहना चाहती हैं.

सरकार किसानों को तबाह करने की साजिश रच रही है: राहुल गांधी

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा दावा, कहा- हमारे संपर्क में हैं TMC के 41 विधायक

केंद्र पर फिर बरसे राहुल गांधी, कहा- किसानों को कमज़ोर करने की साजिश रच रही सरकार