केंद्र पर फिर बरसे राहुल गांधी, कहा- किसानों को कमज़ोर करने की साजिश रच रही सरकार

केंद्र पर फिर बरसे राहुल गांधी, कहा- किसानों को कमज़ोर करने की साजिश रच रही सरकार

मदुरै: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय राहुल गांधी आज पोंगल के अवसर पर तमिलनाडु में हैं। इस दौरान राहुल मदुरै पहुंचे और अवनीपुरम में जल्लीकट्टू कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार केवल किसानों की उपेक्षा नहीं कर रही है, बल्कि ये उन्हें नष्ट करने का षड्यंत्र है। 

राहुल गांधी ने आगे सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वे अपने 2-3 दोस्तों को लाभ पहुंचाना चाहते हैं। वे किसानों का सबकुछ लेकर अपने 2-3 दोस्तों को देना चाहते हैं। यही हो रहा है। राहुल ने आगे कहा कि उपेक्षा काफी कमजोर शब्द है यह बताने के लिए कि ये सब क्या चल रहा है। कांग्रेस नेता ने आगे कहा है कि इस देश के किसान इस देश की रीढ़ हैं। यदि किसी को लगता है कि आप किसानों को दबा सकते हैं और यह राष्ट्र समृद्ध होता रहेगा, तो उन्हें हमारे इतिहास को देखना होगा। जब भी भारतीय किसान कमजोर होते हैं, देश कमजोर होता है।

सरकार पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि आप किसानों का दमन कर रहे हैं। आप मुट्ठी भर कारोबारियों की सहायता कर रहे हैं। जब कोरोना आता है तो आप आम आदमी की सहायता नहीं कर रहे हैं। आप किसके पीएम हैं ? क्या आप भारत के लोगों या 2-3 चुने हुए कारोबारियों के प्रधानमंत्री हैं?

अफगान कमांडो फोर्स ने तालिबान जेल से 13 नागरिकों और 1 पुलिसकर्मी को किया रिहा

चीनी शहर वुहान पहुंची डब्ल्यूएचओ की टीम, फैबियन लेएन्डर्ट्ज़ ने कही ये बात

बार-बार गलत नक्शा दिखा रहा WHO, भारत ने तीसरी बार चेताया, कहा- फ़ौरन सुधारें गलती